Love sms in hindi, (best love SMS 2020)

Love sms in hindi, best love sms


New love sms


चुपके चुपके पहले वो ज़िन्दगी में आते हैं;
मीठी मीठी बातों से दिल में उतर जाते हैं;
बच के रहना इन हुस्न वालों से यारो;
इन की आग में कई आशिक जल जाते हैं।
💜💘💜💘💜


छुपे-छुपे से रहते हैं सरेआम नही हुआ करते,
कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनके नाम नहीं हुआ करते।
💛💘💛💘💛


जिसका वजूद नहीं, वह हस्ती किस काम की,
जो मजा न दे, वह मस्ती किस काम की,
जहाँ दिल न लगे, वो बस्ती किस काम की,
हम आपको याद न करें, तो फिर ये मोहब्बत किस काम की।
💚💘💚💘💚


तमन्ना तेरे जिस्म की होती तो छीन लेते दुनिया से,
इश्क तेरी रूह से है इसलिए खुदा से मांगते हैं तुझे।
💘💝💘💝💘


तुम को चाहने की वजह कुछ भी नहीं,  
बस इश्क़ की फितरत है बेवजह होना।
💗💘💗💘💗


तुम्हारी आँखों में बसा है आशियाना मेरा,  
अगर ज़िन्दा रखना चाहो तो कभी आँसू मत लाना।
💗💘💗💘💗


तू नाराज न रहा कर तुझे वास्ता है खुदा का,  
एक तेरा ही चेहरा खुश देख कर तो हम अपना गम भुलाते हैं।
💝💘💝💘💝


तू होश में थी फिर भी हमें पहचान न पायी,  
एक हम हैं कि पी कर भी तेरा नाम लेते रहे।
💗💘💗💘💗


तेरी वफ़ा के तकाजे बदल गये वरना,  
मुझे तो आज भी तुझसे अजीज कोई नहीं।
💗💘💗💘💗


देख मेरी आँखों में ख्वाब किसके हैं, 
दिल में मेरे सुलगते तूफ़ान किसके हैं, 
नहीं गुज़रा कोई आज तक इस रास्ते से हो कर, 
फिर ये क़दमों के निशान किसके हैं।
💗💘💗💘💗


देख लेते हो मोहब्बत से यही काफी है,  
दिल धड़कता है सहूलत से यही काफी है,  
हाल दुनिया के सताए हुए कुछ लोगों का,  
पूछ लेते हो शरारत से यही काफी है।
💗💝💗💝💗💝



नकाब तो उनका सिर से लेकर पाँव तक था,  
मगर आँखें बता रही थी कि मोहब्बत की शौकीन वो भी थी।
💗💓💗💓💗


फिर इश्क़ का जूनून चढ़ रहा है सिर पे,  
मयख़ाने से कह दो दरवाज़ा खुला रखे।
💗💘💗💘💗

Love sms in hindi


बैठे हैं दिल में ये अरमां जगाये,  
कि वो आज नजरों से हमें अपनी पिलायें;
मजा तो तब ही पीने का यारो,  
इधर हम पियें और नशा उनको हो जाये।
💗💘💗💘💗💘



माना कि उनमें अलग कुछ भी नहीं है,  
मगर जो बात उसमें है किसी और में नही है।
💗💘💗💘💗💘



मुझको चाहते होंगे और भी बहुत लोग,  
मगर मुझे मोहब्बत सिर्फ अपनी मोहब्बत से है।
💝💘💝💘💝



मेरी चाहतें तुमसे अलग कब हैं, दिल की बातें तुम से छुपी कब हैं;
तुम साथ रहो दिल में धड़कन की जगह, फिर ज़िन्दगी को साँसों की ज़रूरत कब है।
💘💓💘💓💘💓



मेरी यादो मे तुम हो, या मुझ मे ही तुम हो,  
मेरे खयालो मे तुम हो, या मेरा खयाल ही तुम हो,  
दिल मेरा धडक के पूछे, बार बार एक ही बात,  
मेरी जान मे तुम हो, या मेरी जान ही तुम हो।
💘💓💘💓💘💓



मैं तुम्हारी कुछ मिसाल तो दे दूँ मगर जानां,  
जुल्म ये है कि बे-मिसाल हो तुम।
💗💘💗💘💗



मैंने रंग दिया हर पन्ना तेरे नाम से,  
मेरी किताबों से, मेरी यादों से पूछ इश्क किसे कहते हैं।
💗💘💗💘💗💘


मोहब्बत का कोई रंग नहीं फिर भी वो रंगीन है,  
प्यार का कोई चेहरा नहीं फिर भी वो हसीन है।
💝💘💝💘💝💗



रिश्ते किसी से कुछ यूँ निभा लो, कि उसके दिल के सारे गम चुरा लो;
इतना असर छोड दो किसी पे अपना, कि हर कोई कहे हमें भी अपना बना लो।
💗💘💗💝💘💗



लोग पूछते हैं कौन सी दुनिया में जीते हो,  
हमने भी कह दिया मोहब्बत में दुनिया कहाँ नजर आती है।
💗💘💝💝💘💗



वजह पूछोगे तो उम्र गुजर जायेगी,  
कहा ना अच्छे लगते हो तो बस लगते हो।
💗💘💟💘💗

Best love sms


सफर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,  
नजर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,  
हजारों फूल देखे हैं इस गुलशन में मगर,  
खुशबू वहीं तक है जहाँ तक तुम हो।
💗💘💟💘💗



सब पूछते हैं मुझ से क्यों रातों को मैं जागता हूँ और दिन में खोया हुआ सा रहता हूँ,  
चुप रहूँ या कह दूँ अब सब से कि इस बेचैन दिल की वजह तुम हो।
💗💘💓💘💗


हर बात का कोई जवाब नही होता,  
हर इश्क का नाम खराब नही होता,  
यूँ तो झूम लेते हैं नशे में पीने वाले,  
मगर हर नशे का नाम शराब नही होता।
💗💘💜💘💗



होती अगर मोहब्बत बादल के साये की तरह,  
तो मैं तेरे शहर में कभी धूप ना आने देता।
💗💘💛💘💗



ज़िन्दगी के किस मोड़ पर ले आई है यह जवानी भी,  
जलना होगा या डूबना होगा "अक्स" इश्क़ आग भी है और पानी भी।
💗💘💚💘💗



फ़क़ीर मिज़ाज़ हूँ मैं, अपना अंदाज़ औरों से जुदा रखता हूँ;
लोग मंदिर मस्जिदों में जाते हैं, मैं अपने दिल में ख़ुदा रखता हूँ।
💗💘💓💘💗


 मोहब्बत क्या है ये क्यू हम किसिको बताए ज़रा देखो सपने सपनो मैं आए मेरी जान सारे सपने अपने सच रहे!
💗💘💝💘💗


" एय मेरी जिन्दगी यूँ मुझसे दगा ना कर,  
उसे भुला कर जिन्दा रहू दुआ ना कर,  
कोई उसे देखता हैं तो होती हैं तकलीफ,  
एय हवा तू भी उसे छुवा ना कर !
💗💘💓💘💗


" रात गुमसुम हैं मगर चाँद खामोश नहीं,  
कैसे कह दूँ फिर आज मुझे होश नहीं,  
ऐसे डूबा तेरी आँखों के गहराई में आज,  
हाथ में जाम हैं,  मगर पिने का होश नहीं."
💗💓💘💓💗

Love sms for gf


"अपनी आँखों के समुन्दर में उतर जानेदे,  
तेरा मुजरिम हूँ मुझे डूब के मर जाने दे,  
वादा है तुम याद किया करोगे मुझे मुझसे भी ज्यादा, 
बस एक बार तुझ पर फना हो जाने दे|
💗💘💝💘💗


"आँखों के सामने हर पल आपको पाया हैं,  
अपने दिल में भी सिर्फ आपको ही बसाया हैं,  
आपके बिना हम जिए भी तो कैसे.
भला जान के बिना भी कोई जी पाया हैं." 
💗💘💜💘💗


"आज फिर पल खूबसूरत है,  
दिल में बस तेरी ही सूरत है,  
कुछ भी कहे दुनिया हमें कोई गम नहीं,  
दुनिया से ज्यादा मुझे तेरी जरूरत है।" 
💗💘💝💘💗


"आपकी अदा से हम मदहोश हो गये
आप नॆ पलट कर देखा तो हम बॆहोश हो गये
यही एक बात कहनी थी आपसॆ
ना जाने क्यूँ 
आपको दॆखतॆ ही हम खामोश हो गये !
💗💘💛💘💗


"आपने कहा मोहब्बत पूरी नहीं होती |
हम कहते हैं हर बार ये बात जरुरी नहीं होती |
मोहब्बत तो वो भी करते हैं उनसे..|
जिन्हें पाने की कोई उम्मीद नहीं होती |
💗💘💝💘💗


"इश्क़ ऐसा करो कि धड़कन मे बस जाए,  
सांस भी लो तो खुश्बू उसी की आए, 
प्यार का नशा आँखो पे ऐसा छाए, 
बात कोई भी हो,  पर नाम उसी का आए."
💗💘💓💘💗


"इस कदर हम यार को मनानॆ निकलॆ,  
उसकी चाहत के हम दीवाने निकलॆ, 
जब भी उसॆ दिल का हाल बताना चाहा,  
 तो उसकॆ होंठों से वक्त ना होनॆ के बहानॆ निकलॆ .
💗💘💓💘💗


"इसे पहलॆ की दिलो मॆ नफरत जागे, 
आओ एक शाम मोहब्बत मे बिता दि जाए .... 
करके कुछ मोहब्बत की बातें, 
शाम की मस्ती बांध दी जाये."
💗💘💗💘💗
Share:

2 टिप्‍पणियां:

  1. wow just awesome buddy, i really appreciate your work. Check mine and give your valuable feedback.
    https://www.whatsappstatustime.com/

    जवाब देंहटाएं
  2. Enjoy Free Sex videos Enjoy Your Free Time
    https://sexvideospro.com/anal-intruder-anal-demolition-gagged-slut-in-bondage-wttpd-3/
    Enjoy Free Sex videos Enjoy Your Free Time
    https://sexvideospro.com/anal-intruder-anal-demolition-gagged-slut-in-bondage-wttpd-3/

    जवाब देंहटाएं