happy status in hindi, happy status pic

happy status in Hindi, happy status pic


happy life status

happy status pic

जिसका वजूद नहीं, वह हस्ती किस काम की,  
जो मजा न दे, वह मस्ती किस काम की,  
जहाँ दिल न लगे, वो बस्ती किस काम की,  
हम आपको याद न करें, तो फिर ये मोहब्बत किस काम की।
😎😎😎😎😎😎😎


झुकी हुई नज़रों से इज़हार कर गया कोई,
हमें खुद से बे-खबर कर गया कोई,
युँ तो होंठों से कहा कुछ भी नहीं..

आँखों से लफ्ज़ बयां कर गया कोई.
😎😎😎😎😎😎😎



तु नहीं तो जिन्दगी में क्या रह जाऐगा,
दूर तक तनहाईयों का सिलसिला रह जाऐगा,
हर कदम पे साथ चलना ऐ दोस्त,
वरना ये दोस्त तनहा रह जाऐगा.
😙😙😙😙😙😙

happy status pic

तू नाराज न रहा कर तुझे वास्ता है खुदा का,  
एक तेरा ही चेहरा खुश देख कर तो हम अपना गम भुलाते हैं।
😊😊😊😊😊



देख लेते हो मोहब्बत से यही काफी है,  
दिल धड़कता है सहूलत से यही काफी है,  
हाल दुनिया के सताए हुए कुछ लोगों का,  
पूछ लेते हो शरारत से यही काफी है।
👌👌👌👌👌👌👌



मेरी चाहतें तुमसे अलग कब हैं, दिल की बातें तुम से छुपी कब हैं;
तुम साथ रहो दिल में धड़कन की जगह, फिर ज़िन्दगी को साँसों की ज़रूरत कब है।
😘😘😘😘😘😘😘

happy status pic

मेरी यादो मे तुम हो, या मुझ मे ही तुम हो,  
मेरे खयालो मे तुम हो, या मेरा खयाल ही तुम हो,  
दिल मेरा धडक के पूछे, बार बार एक ही बात,  
मेरी जान मे तुम हो, या मेरी जान ही तुम हो।
👍👍👍👍👍👍👍👍

happy status about love


रिश्ते किसी से कुछ यूँ निभा लो, कि उसके दिल के सारे गम चुरा लो;
इतना असर छोड दो किसी पे अपना, कि हर कोई कहे हमें भी अपना बना लो।
💝💝💝💝💝💝💝💝

Happy status pic

"उन्होंने अपना कभी बनाया ही नहीं,  
झूठा ही सही प्यार दिखाया ही नहीं,  
गलतियां अपनी हम मान भी जाते,  
पर क्या करें कसूर हमारा हमें बताया ही नहीं."
👌👌👌👌👌👌👌👌


"उमर की राह मे रास्ते बदल जाते हैं, 
वक़्त की आँधी मे इंसान बदल जाते हैं, 
सोचते हैं आपको इतना याद ना करें, 
लेकिन आँख बंद करते ही इरादे बदल जाते हैं."
💟💟💟💟💟💟💟💟


"उसका इल्जाम है 
वह लगातार ताकता है मुझे 
लेकिन यह तो बता 
की ' मै ताकता हूँ'
यह पता कैसे चला तुझे" 
😊😊😊😊😊😊

happy status pic

"उसका शुक्रिया कुछ इस तरह से अदा करूँ
वो करे बेवफाई और मैं सदा वफ़ा करूँ
मेरी मोहब्बत ने बस इतना सिखाया मुझे
खुद मिट जाऊं पर उसके लिए दुआ करूँ"
💝💝💝💝💝💝💝


"उसकी पलकों से आँसू को चुरा रहे थे हम
उसके ग़मोको हंसींसे सजा रहे थे हम
जलाया उसी दिए ने मेरा हाथ
जिसकी लो को हवासे बचा रहे थे हम "
💓💓💓💓💓💓💓💓

happy status for girl


"उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं,  
हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं,  
कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने,  
नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं."
💖💖💖💖💖💖💖💖

Happy status pic

"एक सा दिल सबके पास होता है, 
फिर क्यों नही सब पे विश्वास होता है, 
इंसान चाहे कितना ही आम क्यूँ ना हो, 
वो किसी ना किसी के लिए तो ख़ास होता है."
💕💕💕💕💕💕💕💕


"कल हलकी सी बरसात में हो गयी मुलाक़ात उनसे,  
नज़रों की शबनम ने जैसे कर ली हो हर बात …उनसे,  
उनकी आँखों में थी ऐसी कशिश के क्या कहें,  
मेरे जिस्म के रोम रोम ने कर ली मोहब्बत उनसे" 
😘😘😘😘😘😘😘


"किताबों के पन्नो को पलट के सोचता हूँ,  
 यूँ पलट जाए मेरी ज़िंदगी तो क्या बात है.
ख्वाबों मे रोज मिलता है जो, 
हक़ीकत में आए तो क्या बात है."
😊😊😊😊😊😊😊

Happy status pic

"कुछ मतलब के लिए ढूँढते हैं मुझको, 
बिन मतलब जो आए तो क्या बात है, 
कत्ल कर के तो सब ले जाएँगे दिल मेरा,  
कोई बातों से ले जाए तो क्या बात है." 
💛💛💛💛💛💛💛💛


"कुछ लोग सितम करने को तैयार बैठे हैं,  
कुछ लोग हम पर दिल हार बैठे हैं, 
इश्क को आग का दरिया ही समझ लीजिये, 
कुछ इस पार तो कुछ उस पार बैठे हैं."
💛💛💛💛💛💛💛

Add caption

"कोई वादा नहीं फिर भी प्यार है,  
जुदाई के बावजूद भी तुझपे अधिकार है.
तेरे चेहरे की उदासी दे रही है गवाही,  
मुझसे मिलने को तू भी बेक़रार है."
💖💖💖💖💖💖
Share:

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें