Best Dil shayari (2020), Dil shayari in hindi, New love shayari

Dil shayari (2020), Best dil shayari with image

Dil shayari with image

Dil shayari 


कभी💏 तुम मुझे करीब से आकर 😇देखना,
ऐसे नही जरा और 👫पास आकर देखना,
में तुमसे कितना 💏प्यार करती हूँ,
😊मुझे कभी सीने 👫से लगाकर देखना |

Dil shayari

कभी😕 हसाता है ये प्यार,
कभी रुलाता है ये❤ प्यार,
हर पल 🌒की याद दिलाता है ये प्यार.
चाहो या न चाहो पर आपके👱 होने का
एहसास💙 दिलाता है ये प्यार |



कशिश 😊होनी चाहिए किसी को याद😇 करने की;
लम्हे तो अपने 💙आप मिल जाएंगे;
वक़्त होना चाहिए किसी को👫 मिलने का;
बहाने 😊तो अपने आप ही मिल 💏जाएंगे!



कितना 💏भी चाहो, न भूल पाओगे 
हम से जितना दूर जाओ नज़दीक💑 पाओगे हमें
 मिटा 😀सकते हो तो मिटा दो यादें मेरी, 
मगर😄क्या सपनो से जुदा कर पाओगे हमें😇



कितने 👱चेहरे हैं इस दुनिया में;
मगर हमको एक चेहरा ही 😉नज़र आता है;
दुनिया⛅ को हम क्यों देखें;
उसकी याद में सारा वक़्त👫 गुज़र जाता है।

New dil shayari

Dil love shayari image

किसी👫 से मोहब्बत इतनी करना की 💑कोई हद ना रहे,
उनपे ऐतबार इतना करना की कोई😊 शक ना रहे,
वफां 💙इतनी हो की कभी बेवफाई ना रहे,
और उनपे 🌹दुआ इतनी करना की कभी👫 जुदाई ना रहे |



कुछ रिश्ते 👫इस जहां में ख़ास 💑होते हैं;
हवा के रूख से जिनके 😄एहसास होते हैं;
ये दिल ❤की कशिश नहीं तो और क्या है;
दूर रहकर भी वो दिल के 😀कितने पास होते हैं।



कोई फर्क😀 नहीं होता है ज़हर और❤ प्यार में;
ज़हर पीने 💪के बाद लोग मर जाते हैं;
और प्यार करने के बाद लोग 💑जी नहीं पाते हैं।

Dil shayari image

खुद को 👫खुद की खबर😠 ना लगे;
कोई अच्छा भी इस कदर ना लगे;
आपको👱 देखा है बस उस 😁नज़र से;
जिस नज़र से आपको😕 नजर ना लगे।



खुशबु 🌹तेरे प्यार की मुझे महका 😇जाती है;
तेरी हर बात मुझे 😉बहका जाती है;
सांस तो 💏बहुत वक़्त लेती है आने जाने में;
हर सांस से पहले तेरी याद, दिल को❤ धड़का जाती है।



चाँद 🌒को तोड़ दूंगा, सूरज को फोड़⛅ दूंगा;
तु एक बार हाँ कर दे 🌹बस, पहले वाली को 👫छोड़ दूंगा!



ज़रूरत👫 ही है अल्फाज़ों की;
प्यार तो चीज़ है बस💑 एहसास की;
पास 💏होते तो मंजर ही क्या होता;
दूर से ही खबर है हमें आपकी हर😄 सांस की।


Best Dil shayari

Dil shayari image

तलाश👫 करो कोई तुम्हे मिल जाएगा;
मगर हमारी तरह तुम्हे कौन😇 चाहेगा;
ज़रूर 👫कोई चाहत की नज़र से तुम्हें देखेगा;
मगर आँखें हमारी कहाँ से 💏लाएगा।



तुम👱 हकीकत नहीं हो हसरत हो
जो मिले ख्वाब में वही 💏दोलन हो
किसलिए 👱देखती हो शीशा…
तुम तो खुद से भी ज्यादा💏 खूबसूरत हो.

Dil shayari image

तुमको😊 बारिश पसंद है, मुझे बारिश में तुम;
तुमको हँसना पसंद है, मुझे हँसते😁 हुए तुम;
तुमको बोलना😠 पसंद है, मुझे बोलते हुए तुम;
तुमको सबकुछ पसंद है, 😄मुझे सिर्फ तुम।




तुम्हारी 💑यादों में बीती हर बात अलग है;
तुम्हारे साथ हुई हर मुलाक़ात💏 अलग है;
हर शख्स👱 मेरी ज़िन्दगी छू कर गया;
मगर तुम्हारे साथ हुई हर मुलाक़ात👫 अलग है।



तुज़े 👫जो चाहा दिल से है, 
मगर लगता नहीं आज कह😊 पाउँगा, 
यादें 😄जो दास्ताँ बता गयी है,
 इजहार करके मेरे नसीब को 💏आजमाऊँगा❤


Best shayari on heart

Dil shayari image

तेरा👫 मेरा साथ इतना पुराना हो गया,
बदलते बदलते मोसम सुहाना 💑हो गया,
याद है 😊वो हमारी पहली मुलाकात,
तु मेरी दीवानी, में तेरा दीवाना 😇हो गया |



तेरी पहली 👫मुलाकात जिन्दगी में एक बहार लाई थी,
हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर😇 आई थी,
लोग कहते हैं प्यार में 😊नींद उड़ जाती है,
हमने तो नींदों में ही 💑प्यार की दुनिया बनाई थी…!!



तेरी हर 👱अदा मोहब्बत सी लगती है,
एक पल की जुदाई सदियों🌒 सी लगती है,
पहले नई ⛅सोचा था अब सोचने लगा हूँ,
ज़िन्दगी के हर लम्हे में तेरी जरूरत 💏सी लगती है |

Dil shayari in hindi

तेरे दिल❤ में रहेंगे मैसेज बनकर;
धड़कनों में बजेंगे रिंगटोन💏 बनकर;
कभी अपने💙 दिल से जुदा मत समझना;
हम तेरे साथ चलेंगे नेटवर्क 😊बनकर।



दिल 💏उनके लिए ही मचलता है,
ठोकर खाता है और 😄संभलता है,
किसी ने इस 😕कदर कर लिया दिल पर कब्जा,
दिल मेरा है पर उनके लिए 💑धडकता है ||



दिल ❤की धड़कन को धड़का गया कोई;
मेरे हसीन सपनो को महका👱 गया कोई;
हम तो 👫अनजाने रास्तों पे चलते चले थे;
पर अचानक ही मोहब्बत का मतलब सिखा 💏गया कोई।

Dil love shayari

Dil shayari image

दूर 👫ही सही😀 मगर तुझसे प्यार तो है;
तेरे इंकार के बाद भी इंतजार 😄तो है!
अगर ⛅आसान होता भूलना, तो भूल जाते;
पर आज भी ये दिल बेकरार💑 तो है



दोस्त 👫आये थे क़बर पे दीया जलाने 💏के लिए;
दोस्त आये थे क़बर 💑पे दीया जलाने के लिए;
रखा हुआ🌹 फूल भी ले गए😕 कमीने, 
लड़की पटाने👱 के लिए।



प्यार के ⛅समंदर में डूबना चाहते है,
प्यार में कुछ खोते है तो कुछ 💑पाते है,
प्यार तो एक🌹 गुलाब है जिसे सब तोड़ना चाहते है,
हम तो इस गुलाब को 🌹चूमना चाहते है ।



फूल 🌹खिलते रहे जिन्दगी की 😇राह में,
हसी चमकती रहें 👱आपकी निगाह में,
कदम कदम 💏पर मिले ख़ुशी की बहार आपको,
दिल देता है यही दुआ बार 💑बार आपको।



बस😕 एक छोटी सी हाँ कर दो;
हमारे नाम इस तरह सारा 😇जहां कर दो;
वो 💏मोहब्बतें जो तुम्हारे ❤दिल में हैं;
उनको ज़ुबान😊 पर लाओ और बयान😃 कर दो!
Share:

1 टिप्पणी: