161+ new royal attitude status 2020, royal attitude new status, new royal attitude facebook status, Royal attitude whatsapp status 2020

161+ new royal attitude status 2020:

new attitude status 2020

पगली हमारे #Editing की तो बात ही ना ❌ कर... हम #Famous है 😉 ➞उसकी वजह हमारा 😎 Attitude है... तभी तो पुरी 🌍 Duทia कहती है.... लगता 🤓 बच्चा है, पर सबका 😉👈 बाप है

कहने 🗣 को ही 🏂मैं #अकेला🚶 हूं पर हम चार है 👮🏻 एक मैं # मेरी 👤 परछाई #मेरी 💔 तन्हाई 😔और #तेरा एहसास 👸🏻🎏....

झूम‬👼लूं तेरी 👰ही ‪ ‎बाँहों‬ में एक ☝🏻‪ ‎खुशी‬ 😊बनकर,😘💕💕
जो ‪ ‎मिल‬ 💏जाए तू 👰मुझे👦 एक☝ ‪ ‎जिंदगी‬ 😍बनकर 😘‪💕💕

तू कल भी दिल ❤ में थी… और आज भी है…बस कल तक favorite 😘 list मे थी…आज block 🚫 list मे है…😎

new attitude status in hindi
-देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What‬’s App😢😢 😂😂‪Instagram‬😂😂 ‪hike‬ और ‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में On Line रहते हैं….👉💔

-कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता..😏

-आज‬ ☝ ‪दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬ 😍 का ‪‎धागा नहीं‬, 😌 ‪अपना दिल‬ 👦❤ ‪‎बाँध‬ ☝ के ‪आया‬ 👦 हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। 😘👩

-👉‪तेरे‬ 👧सिवा कौन ‎समा‬💏 सकता है ‎मेरे‬ ❤दिल में,…….‪रूह‬ 🙇भी गिरवी👍 रख दी है मैंने 👨👈‎तेरी‬ 👧चाहत में !!💐

royal attitude status in hindi

दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको, हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है !😚😚

इतना Attitude किसे दिखती है पगली,
जितने Inch की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की Ex gf’s है.😎😎

सारे न्यूज़ चैनलों ने Clinton और Trump की तैयारी की हुई थी … मोदी came out of syllabus 😛😛😛


royal attitude status in hindi for boy

हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है…….. फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 😏


ये तो सरासर चीटिंग है😇😇😇— काला धन बाहर से लाने का कहा था- ये अंदर का निकाल रहे है😜😜


अपनी हैसियत ऐसी की लोग देखके अपनी औकात भूल जाये ….और अपनी शख्सियत ऐसी की लोग देखके खुद को भूल जा


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎


style में DASHING , जिगर में DARING , दिल में CARING , बस अब लड़की चाहिए जो कर सके हम से MATCHING
khatarnak attitude status in hindi

अपनी औकात में रहना 😏 सीख बेटा… वर्ना जो हमारी आँखों में खटकते है,😡 वो श्मशान में भटकते है


भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है लेकिन 😊मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये😏


इतने 😘भी ‪प्यारे‬ नही हो ‪तुम‬😏 बस मेरी ‪चाहत‬ ने तुम्हे ‪सर पर चढा रखा‬ है

best whatsapp status in hindi

दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नज़र कोई देख ले तो…. दिल लगा ले, या फिर हाथ मिला ले 😊😊😊


ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yaar 👬


ये तो हम है 👦जो अपना प्यार निभा रहे है,जिस दिन छोड़कर चले 🏃 जायेंगे‪ औकात 😏 पता चल जाएगी तुझे खुद की 👩😏

best whatsapp status in hindi images

दोस्तों 👫 Gօօɢʟɛ ☝ पर चाहे जितना 😌 भी 😎 New Attitude Sтaтus 📝Seaʀcн कर लो, 🔎 लेकिन New Status 📝 तो मेरे पास  😎 ही मिलेंगे 😎😎


हम👦 में अकड़💀 है , गुरूर💋 है फिर☝🏻 भी रेहमत 😍देखो👀 रब की… हमे👦🏻 चाहने❤ के लिए ➡सब👩‍👦 मजबूर 🙇है


जुबां कड़वी सही पर दिल साफ़ रखता हूँ …. कौन , कब , कहाँ बदल गया सब का हिसाब रखता हूँ  😎 😉😎

best attitude quotes images in hindi

खुद पूछो अपने दिल से …. कि मुझको भुलाना चाहता है ??? अगर वो ” हाँ ” कह दे तो कसम से मोहब्बत छोड़ दूँगा।


कमियाँ तो मुझ में बहुत है पर मैं बईमान नहीं ,मैं सबको अपना बनता हूँ सोचता फायदा या नुक्सान नहीं 😉😎


क्या प्यार… क्या खोना … और फिर क्या रोना धोना …… साला इससे अच्छा single ही होना….

whatsapp status images in hindi

Style की तो बात ही मतकर पगली,
हम शहर के किसी भी गली से गुजरते हैं,
ना तो माँ बाप अपनी अपनी 18+ लड़कियों को छुपा देते है,
कही हमारी नजरोंमें ना आ जाये.



सब्र रख ये मुसीबत के दिन भी गुज़र जायेंगे जो आज मुझे देख कर हँसते हैं कल मुझे देखते ही रह जायेंगे। 😉😉


ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं, ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं..


मैं चीज़ Original, तू जाली Note है… तेरी Body से ज़्यादा, मेरी DP Hot है…॥

sad status in hindi

हम 👦भी नवाब है 👑 लोगों 👫 की अकड़ धूएँ 😏🌬 की तरह उड़ाकर, औकात सिगरेट 😏🚬 की तरह छोटी 👌 कर देते है ।।



Problem तूजमे नही,
तेरे Attitude मे है,
थोडा कम दीखाया कर,
वरना नजर लग जाएगी.
😎😎😎


Arrey pagli Relationship👫 मे रहना है तो आ ओर future सेट,
कर तेरे लाख़ नखरे उठाऊंगा,
वरना ये As a Friend 👫वाले नखरे हमसे नही झेले जाते.
😎😎


सुन बे 😯 ‪दुश्मन‬ तू क्या जानेगा 😎हमारी ‪बदमाशी‬ के आलम….😉 जिस 👉👼‪उम्र‬ में तूने पतंगे 🎭 काटी है ‪बेटा‬,उस उम्र में हमने 🚨‪जेल‬ काटी है….🔫🔪🔫


Attitude होने से कुछ नही होता… ‪Smile‬ ऐसी दो की हर एक लड़की बोल पड़े ” जग घुमिया थारे 😍 जैसा ना कोई😘😍…”


heart touching sad status in hindi

🐅 “शेरों” की तरह जीते थे जब तक कमाते नहीं थे…. जब कमाना शुरु किया जिंदगी “शेरु” 🐕 की तरह हो गई…


देख पगले‬ 👦 मैं ‪बिंदास‬ 😎 सी ‪ लड़की‬ हूँ , 👩 ‪‎अपनी‬ ☝ ‪‎नहीं सुनती‬ 😒 तो ‪‎तेरी‬ 😌 ‪क्या सुनुंगी‬ 😏



मेरा दिल‬ 👦❤ ‪तोड़ने‬ 💔 से ‪पहले‬ ☝‪मेरे दोस्तो‬ 👬 के तरफ ‪ देख लेना‬  👀 ‪‎जानेमन‬,💃‪कहीं ऐसा‬ ☝ना हो बिन ‪पैरों घुंघरु‬ 💃 ‪मुजरा‬ करना ‪‎पड़े‬ ।। 😡💃


new status for whatsapp

Style‬ 😎 ‪ऐसा करो‬ ☝ की ‪दुनिया देख़ती‬ 👫 ‪जाये‬,और ‪यारी‬ 👫 ऐसी करो ☝ की दुनिया ‪जलती जाए‬ ।। 🔥😎


हमारा attitude तो Airtel 4G से भी fast है .. एक बार click तो करके देख बिना Loading के सीधा दिल में उतर जाऊंगा।


आजकल की Relationship 👫 ट्रस्ट ☺ से कम, 😌 ओर ScreenShot 📱से ज़्यादा चलती ☝ है 😏😏


लोग 👬 लड़कियों 👩 के दिल ❤ मे जगह बनाने के लिये दुआ करते 🙏 है, ओर हम 👦 लड़कियों 👩 के दिल ❤ से निकलने के लिये ।। 😎😎


ए लडकी तु तेरे ‪#‎ATTITUDE‬ का फोटो खींचकर ‪#‎OLX‬ पर बेच दे कयोंकी हमें "पुरानी" चीजे पसंद नही करते.....!।!


Sunn PagaLi तेरे college में इतनी लडकिया नही आती है.
जितनी मुझे रोज़ i love you कह जाती है!

new status for facebook



छोटे थे‬ 👦 तो ‪‎सब‬ 👫 ‪‎नाम‬ 😌 से ‪‎बुलाते थे‬, ☝‪ ‎बड़े हुए‬ 👱 तो बस ‪काम‬ 😎 से ‪‎बुलाते है‬ 😏😎



लड़किया हमारी बराबरी क्या करेगी जितनी💁🏻 English वो बोलती है. . . उतनी English🍺🍻🍾 तो हम पी जाते है…


कुंडली में “Shani”, मन में “Money” और हम से “Dushmani” तीनों हानीकारक है…



औकात‬ नही ❌ थी इस दुनिया 🌎 में किसी 👩की जो हमारी ‪कीमत‬ 💰 लगा सके…लेकिन प्यार ❤ में पड गया आखिर और ‪मुफ़्त‬ में खुद बिक गया


Oye HeLLo मुझे मत दिखा तेरा Attitude तेरे जैसी ladkiyoko तो,
Thappad Bhi मार दू तो ThaNks For touching Me बोलती है..

desi status in hindi 2020



AττiTυdΣ‬ तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ‪…जिसे‬ भुला ‪दिया‬ सो ‪‎भुला‬ दिया…… ‪फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है…. ‪‎Wнo are ㄚou ???



मेरा विरोध करना आसान है, पर मेरा विरोधी� बनना संभव नहीं…❌ क्योकि❓जब भी मैं बिखरा हूँ, लोगों की हड्डीया☄� तोड़ के निखरा हूँ


यू हमारी गैर हाजरी में आहे न भरा करो WhatsApp बनाया गया है मैसेज भेजने के लिए सिर्फ Last Seen देखा न करो



हथियार🔫🔪तो शोंक के लिए रखे जाते हैं👹 खौफ के लिए तो आँखें😈ही काफी हैं।😎😎



लोग कहते है … तुजे तेरी “आहिर गीरी” एक दिन मरवायेंगी, मेने प्यार से कहां कया करु ? सबको आती नहि और मेरी जाती नहि!!



ये तो अच्छा है कि ” दिल ” सिर्फ सुनता है … अगर कहीं बोलता होता तो ” क़यामत ” आ जाती।।


हम वफा की दुनिया के बादशाह हे , और … हमारी रियासत में बेवफा को मुजरा करने की भी इजाजत नही मिलती, फिर चाहे वो रानी हो या राजकुमारी !!



साँप घर पर आ जाए तो लोग डंडे मारते हैं और शिवलिंग पर दिखाई दे तो हाथ जोड़ते हैं … लोग सम्मान आपका नहीं आपके स्थान और स्थिति का करते हैं…



#हमसे बात करनी हो तो .,
👉💗#Dil😍सेकरना
#क्योकि,
#Time_Pass_😏तोमैं ✌#Selfie😉#लेकर #भीकरलेताहु...

best desi attitude status in hindi 2020




तेरे 👆हर दुख😖 को अपना 😊बना लूँ..
तेरे हर गम 😔को दिल 💕से लगा😘 लूँ..
मुझे 😌करनी आती नहीं 😏चोरी वरना..
मैं तेरी 😢आँखों से हर 😉आँसू 😭चुरा लूँ..



मै जिंदगी गिरवी रख दुंगा,
तु सीर्फ किमत बता मुस्कुराने 😊 की.  😛 



मुझे ज्यादा कुछ नहीं … बस मेरी शादी के card पर तेरा नाम अपने नाम के साथ चाहिए 😇 😘😇😘




तेरी यादोँ के ‘नशे’ मेँ, अब ‘चूर’ हो रहा हूँ,
लिखता हूँ ‘तुम्हेँ’ और, ‘मशहूर’ हो रहा हूँ.


#‎तुम्हारा‬ 👩 तो ‪#‎गुस्सा‬ 😡 भी ‪#‎इतना_प्यारा‬ 😘 हे के,
‪#‎दिलकरता‬ ❤ हे ‪#‎दिनभर‬ ☝ तुम्हे ‪#‎तंग_करते‬ 😍 रहैं ।। 😘👩

  

‪#‎देख_पगली‬ 👩 Mai तेरे ‪#‎दिल‬ ❤ का,
#‎हक़दार‬   बनना ‪#‎चाहता‬ हु, #‎चौकीदार‬  नही. ❌
Share:

1 टिप्पणी: