All new facebook status in hindi: Attitude status, new Hindi attitude status, fb status, WhatsApp status, new status in hindi

All new facebook status in hindi

देख #पगली एक  शर्त पे  खेलूंगा ये इश्क़ की बाज़ी मैं जीतूं तो तुझे पाऊ और हारूँ तो तेरा हो जाऊं !!


ये मत समझ तेरे क़ाबिल नहीं हम, तड़प रहे हैं वो जिन्हे मिले नहीं हम 😜😏😜


मयखाने का दौर गया जनाब ! 
लहू का दौर चल रहा है …..😎 😏


attitude का वो नशा चढ़ा है मुझपर जो ना उतरेगा , शख़्सियत भले ही मिट जाए पर ये बन्दा किसी के आगे नहीं झुकेगा 😎😎


दिलों में मतलब और ज़ुबान से प्यार करते हैं, बहुत से लोग दुनिया में यही कारोबार करते हैं 😏 😏


ज़रा सी कोशिश करूँ तो मेरी उमीदों को हौंसला मिले और ज़रा सा attitude में जीऊँ तो पता नहीं दुनिया क्यों मुझसे जले 😏 😎 😏

New Hindi attitude status


मेरा जो रुतबा कल था , वो आज भी है और कल भी रहेगा , कैलेंडर नहीं attitude है मेरा जो साल के साथ बदलता नहीं 😎😎


जो लड़के बड़े attitude वाली फोटो डालते हैं….. वो ही सबसे पहले पूछते हैं अंकल आपका कुत्ता काटता तो नहीं 😎 😱


इतना भी बेकार न समझो मुझे जनाब !! कलाकार हूँ … शब्दों से महफ़िलें सजाता हूँ 😎


किस्मत सबको मौका देती है ,
 पर मेहनत सबको चौंका देती है 😎 😱


“Looks doesn’t matter” बोलने वाले लड़के मरते looks पर ही है 😎😍


दिल के अरमान आंसूओं में बह गए…. 
हम इतने cute होकर भी तनहा रह गए


एक तो उलफ़त के तकाज़े बहुत हैं…एक वो ज़ालिम बहुत हैं, एक हम जिद्दी बहुत हैं..😏

New Hindi Status 2020



आईने से इतना मुँह चुराते हो …रूह से थोड़ा संवर क्यों नही जाते..😎 😏


बाकी लड़कों के नाम love letter लिखा जाता है , हमारे नाम FIR लिखी जाती है 😎😎😎😎😎😎


एक दिन अपनी भी Entry शेर जैसी होगी ..जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा 😏 😎


वहाँ ना दुआ काम करे ना दवा , जहाँ रौब भी मेरा और राज भी मेरा 😎😎


New Facebook status in hindi

मैं वो नायाब चीज हूँ , जो किसी को आँख उठा के देख लूँ तो उसे मेरी आँखों का नशा चढ़ जाए


इस दुनिया में‌ अपना एक अलग ही रुतबा है …दुश्मन हो या दुनिया हर एक के दिल पर अपना ही कब्जा है 😎😎


होगा कीमती वक़्त तेरा , पर हम भी अनमोल है हर किसी को नहीं मिलते 😏 😎


मौत हर किसी को आती है यारो पर जीना हर किसी को नहीं आता 😏😏


ये खून ज़रा अभिमानी है, क्योंकि हम बन्दे खानदानी हैं 😎 😏 😎


हमारा नाम इतना भी कमजोर नही है… कि दो चार दुश्मनों की आवाज़ से बदनाम हो जाए 😏 😎


कुछ ही देर की खामोशी है…. फिर कानों में शोर आएगा…तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है…. हमारा दौर आएगा..😏 😎😏 😎


वो खूबसूरती की मल्लिका , मैं Attitude का राजा …. खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा 😎 👫 😉


भीड़ से अलग रहने‌‌ में आया है असली जीने का मजा….और Attitude में रहकर अपनो को भी दे दी हमने , हमसे दूर जाने की सजा

New whatsapp status in hindi



लड़की ऐसी चाहिए जो busy होने पर भी कहे ” मैं free हूँ तुम्हारे लिए ” 😜😏😜


सुना था नेकी करोगे तो दुनिया जानेगी , पर आजकल तो लूटेरों की भी बहुत पहचान है😎😏


दुनिया वफादार साबित नहीं हुई तो क्या हुआ, धोखेबाज भी तो अपने ही होते हैं 😏😏


तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है 😉😉


अक्सर गिरे हुए लोग हमारी ज़िन्दगी में आकर हमें महँगे सबक दे जाते हैं 😎😎


अगर मोहब्बत मशवरा होती तो यकीन मानिये आपसे पूछ कर करते😜😏😜


दूसरों की मानोगे तो मुझे बुरा ही पाओगे लेकिन, खुद मिलोगे तो वादा रहा मुस्करा कर जाओगे 😎😎


मोहब्बत और इज़्ज़त के लिए झुक जाओ पर झुक कर मोहब्बत और इज़्ज़त मत माँगो 😎😏😏😎

New royal attitude status 2020


उजालों में तो मिल ही जाएगा कोई ना कोई , तलाश करनी है तो उसकी करो जो अँधेरों में तुम्हारा साथ दे 😎😎


ना पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा 😏😏


वो हमारी हैसियत पूछते है, उनकी शख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है हमारी 😏 😎


ये हालात ही होते हैं जो बातें सुनना और सहना सिखाते है , ऐसे तो हर एक इंसान फितरत से बादशाह ही होता है😎😎


इक पल भी मेरा किरदार ना निभा सकेंगे वो लोग, जो मिलते है मुझसे तो मशवरे हज़ार देते हैं 😏😏


तू हँस कर कोई चाल तो चल…..हार जाने का हौसला अब भी है मुझमें


जिगर वालों का डर से कोई वासता नहीं होता , हम वहाँ भी कदम रखते हैं जहाँ पर रास्ता नहीं होता 😎😎


अपनी जैसी Personality पाना भी लोगो के लिए एक‌ ख्वाब है….अपनी तो Personality ही नही Attitude भी लाजवाब है 😎😎


ये जो तुम DSLR से फोटो खींचते हो इससे चेहरा तो सही हो सकता हैं…. लेकिन तुम्हारी फितरत नहीं 😏😏


जीने वाले जी लेते है ज़िन्दगी शान से और जलने वाले जलकर राख हो जाते है श्मशान में 😎😎

New attitude status for boys 2020


बहुत मगरूर हूँ मैं, ऐसे ख्यालात शायद तुम्हारे थे , पर तुम क्या जानो मेरी उलझनें और मेरे हालात कैसे थे😘😘


Attitude हड्डियों में होना चाहिए , दिमाग में तो लड़कियों के भी भरा हुआ है 😏 😎 😏


मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, दुनिया के साथ किसे जीना है, मुझे तो attitude में जीकर शान से मरना है 😎😎


शोर- गुल मचाने से नाम नहीं बनता, काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी अख़बारों में छप जाए 😎😎


दुनिया चाहे कुछ भी कहे पर मैं अपने दिल की मानूँगा, एहसान की मंजिल छोड़ कर मैं attitude की राह चुनूँगा 😏 😎

Khatrnakh attitude status


तुम रिझाना अपनी प्रेमिका को, हम भोलेनाथ को रिझाएंगे 😍😘….. तुम मनाना Valentine 🌹 हम तो शिवरात्रि 🌙 मनायेंगे


सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ… इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ 😏


हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है…….. फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 😏😎😋

Share:

1 टिप्पणी: