top 51+ new mahakal attitude status 2020, new status mahakal

New hindi mahakal status 2020


👌👌जख्म भी भर जायेगे, 😌चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे 💓दिल और 👤दिमाग मे सिर्फ और सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव🙏🙏🙏


दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!*
मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!*
जय_महाकाल..


जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं ,
जमाना उन्हें क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….
जय भोलेनाथ. 
Best mahakal status 2020

खुशबु 😴आ रही है कहीँ से #गांजे और #भांग की !!! 🍯
शायद #खिड़की🚪 खुली रह गयी है ' #मेरे_महांकाल' के #दरबार की...!!
हर_हर_महादेव '...😊


तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MahAkal_से_करो*
इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!*
जय_श्री_महाकाल​*


ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....*
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही...*
 *​#___जय_महाकाल___​*


मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है!
थामा हुआ है हाथ मेरा आपने
मुझको मालूम है,
मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ,
प्यार तुम्हारा है!!!



ना गिन के दिया ना तोल के दिया”,
“मेरे महाकाल ने जिसे भी दिया दिल खोल के दिया”
।। ऊँ नम : शिवाय ।।


New mahakal shayari

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …*.
*मैं तो भस्मधारी हूँ …*
*भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस* *महाकाल का पुजारी हूँ …*.
*हर हर महादेव*



ये केसी घटा छाई हैं,
हवा में नई सुर्खी आई है,
फ़ैली है जो सुगंध हवा में ,
जरुर महादेव ने चिलम लगाई है |


हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!*
क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!!*


कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय।
तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय…
जय श्री महाकाल


कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई….
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।।

Status of mahakal in hindi

दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं…..
इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!
हर हर महादेव


#‎मैँ‬ और ‪मैरा‬ ‪Bholenath‬ दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ‬ है.
वो मेरी गलतियां‬ भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को.. 


खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,,
इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का


मेरे जिस्म जान में ‪‎भोलेनाथ‬ नाम तुम्हारा है,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है!
थामा हुआ है हाथ मेरा आपने मुझको मालूम है,
मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ, प्यार तुम्हारा है!!!
जय जय भोलेनाथ!!

Bholenath status for Facebook

शिव की भक्ति, शिव की अपार शक्ति मिले,
ज़िंदगी भर खुशी की बहार आपके पूरे परिवार को मिले,
महादेव की कृपा आपकी ज़िंदगी मे हमेशा बनी रहे,
आपको ज़िंदगी के हर प्रयास मे सफलता मिले.



ना सरकार मेरी है ना रौब मेरा है ना बड़ा सा नाम है मेरा मुझे तो एक ही बात का घमण्ड है #महाकाल की भक्ति से होता मेरा सबेरा है


मैनें तेरा नाम लेकर ही सारे काम किये है महादेव । और लोग समझते हैं की बन्दा किस्मत वाला है।।



तेरे दर पर आते आते मेरे #महाकाल जिंदगी की शाम हो गयी .. और जिस दिन तेरा दर दिखा जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी... 


ओम मे ही आस्था
ओम मे ही विश्वास
ओम मे ही शक्ति
ओम मे ही सारा संसार
ओम से होती है अच्छे दिन की शुरुआत
बोलो ओम नम: शिवाय

Bholenath shayari 

भोले की लीला में मुझे डूब जाने दो,
शिव के चरणो में शीश झुकाने दो,
आज है श्रावण मेरे भोले बाबा का महीना,
आज के दिन मुझे भोले की धुन गाने दो.


बम भोले डमरू वाले शिव का प्यारा नाम है
भक्तो पे दर्श दिखता हरी का प्यारा नाम है
शिव जी की जिसने दिल से है की पूजा
शंकर भगवान ने उसका सवारा काम हैभोले



तेरी चौखट पे आना मेरा काम था,
मेरी बिगड़ी बनाना तेरा काम है|
छोड़ दी किश्ती मैने तेरे नाम पर,
अब किनारे लगाना तेरा काम है....|
ज़य भोले



 दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं….. इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!हर हर महादेव 🙏🙏🙏

हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए "रुद्वाक्ष"  पहनते_है..!!*
jay_shree_mahakal



 शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरूर मिलता है;
जो भी जाता है भोले के द्वार,
कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!



 नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही ...*
*उज्जैननगरी कोई London से कम नही ...*
*जहाँ बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार,*
*वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही 



 मैं कल नहीं मैं काल हूँ...
वैकुण्ठ या पाताल नहीं...
मैं मोक्ष का भी सार हूँ...     
मैं पवित्र रोष हूँ...
मैं ही तो अघोर हूँ...


 #चिलम के #धुंये में हम #खोते चले गये.
#बाबा होश में थे #मदहोश होते चले
गये # जाने क्या # बात है.
#महादेव के #नाम में न #चाहते हुये भी उनके होते
#चले गये#जय_महाँकाल

Bholenath attitude status 

 महादेव के #दरबार में, दुनिया बदल जाती है रहमत से हाथ की,
#लकीर बदल जाती है लेता है जो भी दिल से, महादेव का नाम
एक पल में उसकी, #तकदीर बदल जाती है।।
#हर_हर_महादेव।



 #चीलम और चरस के नाम से मत कर #बदनाम ऐ दोस्त!
#महादेव को इतिहास उठा के देख ले # #महाकाल
ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।
#जय_महांकाल ।



 लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने
भी कह दिया जिनकी � चिलम के
हुक्के की दम ⚡ पर चल
रही ये �दुनिया है .उन्हीं ❤
#महाँकाल के � दम पे उछलता ये बंदा है.


#कहता है की #मौत सामने #आएगा तो मैं#डर
जाऊंगा.. .#कैलास तक#चलनेवाला #महादेव
का#दीवाना हूँ….#मौत को भी !!
#हर_हर #महादेव !!कर के #निकल #जाऊंगा ..
हर हर mahadev!



 मम्मी बोली
तू किसी शादी ब्याह में नाचता क्यों नहीं है।
मैं बोला…..नाचती तो लड़कियां है ।
हम तो ‘#भोले‘ के भक्त है ‘पी’ के #तांडव करते है ।


 #महांकाल वो # हस्ती है जिससे मिलने
को दुनिया तरसती है ओर हम ऊसी
#महफिल मे बैठते है जहा #महांकाल की
महफिल सजती है
# जय # महाँकाल


#चिलम के #धुंये में हम #खोते चले गये.
#बाबा होश में थे #मदहोश होते चले
गये # जाने क्या # बात है.
#महादेव के #नाम में न #चाहते हुये भी उनके होते
#चले गये#जय_महाँकाल

Mahakal Hindi status

नजर पड़ी #महादेव की #मुझ पर… तब जाकर ये
#संसार_मिला बड़े ही भाग्यशाली#शिव प्रेमी है हम
जो #महाकाल_का_प्यार_मिला #जय_श्री_महाकाल
जय महादेव



महफिल को महादेव सजाते हे आते हे वो #जिनको मेरे
#महादेव #बुलाते हे जिनका भरी #दुनिया मे कोई
भी नहीं उनको भी मेरे
#महादेव #सीने से #लगाते हे  हर हर महादेव 
#जय महाकाल 



#अनजान_हु अभी
#धीरे_धीरे#सीख़_जाऊंगा
पर #किसी_के_सामने #झुक_कर
#पहचान नहीं #बनाऊंगा ।
#जय #श्री #महाँकाल



#महाकाल👺 का ⇏#नारा🗣 लगा के 👉हम ➫#दुनिया 🌎में ➙छा गये...* *_हमारे ➦#दुश्मन 👿😈भी ➩छुपकर😮 बोले 🗣वो☝ देखो 👀#महाकाल 👺के ➧भक्त 🎅आ गये.


💓काश हमे फूल बनाया होता और #महाकाल के हार में सजाया होता जब हम गिरते हार से टूटकर💔 #महाकाल के चरणों मे तो गिरने का मज़ा ही कुछ और आया होता💪💪

Top mahakal status

🎠सतरंज कि चाल का डर उन्हे होता है👍 जो सियासत करते है हमतो ब्रम्हांड के राजा #महाकाल के भक्त है ना हार का फिक्र है,👌ना जीत का जिक्र है☝☝


👧चेहरा है तेरा गोरा,और होठ💋 है रंग लाल का,,
झांसे में नही आऊंगा,👋,क्योंकि भक्त हूँ बाबा #महाकाल का।।🚩🙏



#मंहाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ
#ऐसी कोई बात नही #तेरीभक्ती से ही पह­चान है
मेरी वरना #मेरी कोई ओकात नही!


हर तकलीफ से#इंसान का #दिल दुखता बहुत है,
पर हर तकलीफ से इंसान #सीखता भी बहुत है ! हर हर महादेव..



?सुख भी बहुत हैं परेशानियाँ भी बहुत हैं जिंदगी में लाभ हैं तो हानियाँ भी बहुत हैं..
क्या हुआ जो प्रभु? ने थोड़े गम दे दिए उस की हम पर मेहरबानियाँ भी बहुत हैं..
हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय्#जय_श्री_महाकाल #

Bholenath best Hindi shayari

हम महादेव नाम की शमा के छोटे से परबाने है..
कहने वाले कुछ भी कहे..हम तो महादेव के दिवाने है..
#हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल
Share:

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें