Jokes of the day in hindi, best new jokes in hindi

Jokes of the day in hindi, best jokes quotes


Jokes whatsapp status, jokes masti, jokes about love, jokes about friends, new jokes in hindi..

Very funny

खून में तेरे मिट्टी😌 मिट्टी में तेरा खून,,
ऊपर☝ सूरज☀ नीचे गर्मी🔥,,,,
अभी तो बाकि है मई और जून📅
हे भगवान😓😝😝😝😝



मेरे‌ पास तो कोई ऎसी लडकी भी नही हे
जिसे यारो‌ के सामने #छाती_ठोककर कह सकु ये है #तुम्हारी_भाभी
😂😂😂😂😂


जिंदगी जीते हो कंजूस की. हमारी तराह भी कभी जिया करो.. मेरे SMS रोज पढके सरम नहीं आती,  खुद भी कभी SMS सेंड किया करो,,
😝😝😝😝😝

Very funny

हम उस ऊंचाई पर हे जहा तुम्हारे सर से ज्यादा उंचाई पर हमारे पांव रहते हे
😋😋😋😋😋



मैं झुक गया तो वो सज़दा समझ बैठे, मैं तो इन्सानियत निभा रहा था, वो खुद को ख़ुदा समझ बैठे
😂😂😂😂😂



तुम्हारी बादशाह बनने की ख्वाइश ऐसी अलबेली हे की , जेसे राजा भोज बने गंगू तेली ।
😋😋😋😋😋



तारीफ के काबिल हम कहाँ; चर्चा तो आपकी चलती है! सब कुछ तो है आपके पास; बस सींग और पूंछ की कमी खलती है!😂😂😂😂



तुमसा कोई दूसरा जमीन पर हुआ; तो रब से शिकायत होगी! एक का तो झेला नहीं जाता; दूसरा आ गया तो क्या हालत होगी!
😋😋😋😋

Jokes whatsapp status


कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल है; बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में मोबाइल है!
😂😂😂😂😂



कभी हौसला भी आजमा लेना चाहिए; बुरे वक़्त में मुस्कुरा लेना चाहिए; अगर सांतवे दिन भी खुजली ना मिटे तो; आठवें दिन नहा लेना चाहिए।
😋😋😋😋😋😋

Very funny photo

चप्पल छोटी हो जाए तो पाँव में नहीं आती; वाह वाह! चप्पल छोटी हो जाए तो पाँव में नहीं आती; और गर्लफ्रेंड मोटी हो जाए तो बाहों में नहीं आती।
😝😝😝😝😝😝



ए खुदा रखना मेरे दुष्मनो को भी मेहफूज ..!  वरना मेरी तेरे पास आने की दुवा कौन करेगा .!
😋😋😋😋😋



ख्वाहिशों को जेब में रखकर निकला कीजिये, जनाब;  खर्चा बहुत होता है, मंजिलों को पाने में!
😂😂😂😂



भाई की पहोंच #दिल्ली से लेकर #कब्रस्तान तक हैं , आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर #दुश्मन कब्रस्तान तक ।
😕😕😕😕😕



में बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं । तय तुम्हे करना हे की आप कौन सी धुन पर नाचोगे..।।
😂😂😂😂😂



तू मेरी Heer 👰 में तेरा Raanjha 👦
तू मेरी Charas 💉 में तेरा Gaanjha 🚬
😋😋😋😋😋

Jokes about love


आजकल⛅ की लड़कियां👩 भी गजब ढा रही है😏,,,,

बासी रोटी🍥 खाके लोकेशन 📍 TaJ HoTeL🏩बता रही है😐...😕😕😕

Funny image

ShE👩 :- मैं पापा👴 की परी👼 हूँ😍,,,,

Me😎:- मैं भी माई👵 का लाल✨ हूँ....😂😂
😝😝😝😝



अभी धुप☀ निकलने के बाद भी‌ जो सोया😴💤 है,,,,

वो तेरी👧 याद😍 में रात🌙 भर रोया😭 है....😂
😂😂😂😂



इतनी शादी👫 में बगैर निमंत्रण📨 के चला गया🚶,,,,

मजाल है पकड़ा जाऊ😏
घमंड😏 क्यों न☝ करूं ...
😝😝😝😝

Jokes about friends


वक्त🕐 बहुत कीमती✨ होता है😌,,,,

इसलिए अपना नहीं☝ दूसरों👥 का बरबाद करें....😄
😕😕😕😕

Very funny

मैने कभी किसी को प्रपोज़❤ नही☝ किया😐,,
क्योकि मैं MaThS✍ का स्टूडेंट🏫 था,,,,

बस SuPpOSe😌 करके ही खुश😋 रहता था
"माना कि वो मेरी है"....
😝😝😝😝😝




डॉक्टर⚕
बहुत बड़े🏥 डॉक्टर⚕,,,,

फिर आते हैं अपने GF👩 की चोट को चूम😙 कर ठीक कर देने वाले😕😒....
😕😕😕😕




'चाहूंगा❤ मैं तुझे👩 सांझ🌃-सवेरे⛅',,,,

क्योंकि दोपहर🔆 को मुझे सोने😴💤 की आदत है😄
😝😝😝😝😝




नखरे आपके तौबा-तौबा 
गजब आपका स्टाईल है, 
मैसेज तो आप कभी करते नहीं, 
बस हल्ला मचा रखा है कि 
हमारे पास भी मोबाईल है।
😂😂😜😜
Share:

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें