heart touching lines in hindi, best heart touching line

heart touching lines in hindi, heart touching status images.


प्यार का इंतजा़र शायरी।



इंतज़ार है हमे आपके आने का, वो नज़रे मिला के नज़रे चुराने का, मत पूछ ए-सनम दिल का आलम क्या है, इंतज़ारा है बस तुझमे सिमट जाने का.❤❤❤❤

लव शायरी।

कब उनकी पलकों से इज़हार होगा; दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा; गुज़र रही है रात उनकी याद में; कभी तो उनको भी हमारा इंतज़ार होगा!💗💗💗💗



तेरे इंतजार मे कब से उदास बैठे है तेरे दीदार में आँखे बिछाये बैठे है तू एक नज़र हम को देख ले इस आस मे कब से बेकरार बैठे है .💚💚💛💜💘



 मोहब्बत का नतीजा, दुनिया में हमने बुरा देखा, जिन्हे दावा था वफ़ा का, उन्हें भी हमने बेवफा देखा.💜💛💚💜



 जिंदगी हे सफर का सील सिला, कोइ मिल गया कोइ बिछड़ गया, जिन्हे माँगा था दिन रत दुआ ओमे, वो बिना मांगे किसी और को मिल गया.💛💝💗💜

Love life

 आँखों मे आ जाते है आँसू, फिर भी लबो पे हसी रखनी पड़ती है, ये मोहब्बत भी क्या चीज़ है यारो, जिस से करते है उसीसे छुपानी पड़ती है 💚💓💕💖💚



 रोती हुई आँखो मे इंतेज़ार होता है, ना चाहते हुए भी प्यार होता है, क्यू देखते है हम वो सपने, जिनके टूटने पर भी उनके सच होने का इंतेज़ार होता है।💖💛💜💖



 याद तेरी आती है क्यो.यू तड़पाती है क्यो? दूर हे जब जाना था.. फिर रूलाती है क्यो? दर्द हुआ है ऐसे, जले पे नमक जैसे. खुद को भी जानता नही, तुझे भूलाऊ कैसे।💚💛💜


महोबत़ शायरी।


 निकलते है तेरे आशिया के आगे से,सोचते है की तेरा दीदार हो जायेगा, खिड़की से तेरी सूरत न सही तेरा साया तो नजर आएगा  💝💓💘💝
Love status image 

 हमारे बिन अधूरे तुम रहोगे, कभी चाहा था किसी ने,तुम ये खुद कहोगे, न होगे हम तो किसी ने ,तुम ये खुद कहोगे, मिलेगे बहुत से लेकिन कोई हम सा पागल ना होगा.💜💓💔💕💖



तेरे इंतजार में यह नज़रें झुकी है, तेरा दीदार करने की चाह जागी है, ना जानू तेरा नाम, ना तेरा पता   ना जाने क्यूँ इस पागल दिल में एक अंजानी सी बेचैनी जागी है !💛💜💜💛



 जीना चाहता हूँ मगर जिनदगी राज़ नहीं आती , मरना चाहता हूँ मगर मौत पास नहीं आती , उदास हूँ इस जिनदगी से , क्युकी उसकी यादे भी तो तरपाने से बाज नहीं आती .💜💗💗💜



इंतेज़ार रहता है हर शाम तेरा, रातें काट लेते है ले ले के नाम तेरा, मुद्दत से बैठी हू ये आस पाले, शायद अब आ जाए कोई पैगाम तेरा।💜💘💘💘💜



किसी को मेरी याद आए एक अरसा हुआ, कोई है हैरान तो कोई तरसा हुआ. इस तरह खामोश हैं ये दिल ये आँखे मेरी, जैसे खामोश हो कोई बदल बरसा हुआ.💝💘💘💘💝

Love shayari image

 फूलो से सजे गुलशन की ख्वाइश थी हमें, मगर जीवनरूपी बाग़ में खिल गए कांटे. अपना कहने को कोई नहीं है यहाँ, दिल के दर्द को हम किसके साथ बांटे।💜💛💟💛💜



वो कह कर गया था मैं लौटकर आउंगा; मैं इंतजार ना करता तो क्या करता; वो झूठ भी बोल रहा था बड़े सलीके से; मैं एतबार ना करता तो क्या क्या करता।💚💗💓💗💚



इंतज़ार रहता है हर शाम तेरा यादें काटती हैं ले-ले के नाम तेरा मुद्दत से बैठे हैं तेरे इंतज़ार में कि आज आयेगा कोई पैगाम तेरा!💛💜💖💜💛



 बहुत हो चुका इंतेज़ार उनका, अब और ज़ख़्म सहे जाते नही, क्या बयान करें उनके सितम को, दर्द उनके कहे जाते नही ।💛💜💛💛💚


यादें शायरी।


 भले ही राह चलते का दामन थाम ले, मगर मेरे प्यार को भी तू पहचान ले, कितना इंतेज़ार किया है तेरे इश्क़ में, ज़रा यह दिल की बेताबी तू जान ले..💝💓💔💜

Love image

 ज़िंदगी हसीन है ज़िंदगी से प्यार करो, है रात तो सुबह का इंतज़ार करो, वो पल भी आएगा जिसका इंतज़ार है आप को, रब पर भरोसा और वक़्त पे ऐतबार रखो 💛💜💛💚



 कौन कहता है इश्क़ मे बस इकरार होता है कौन कहता है इश्क़ मे बस इनकार होता है, तन्हाई को तुम बेबसी का नाम ना दो, क्यूंकी इश्क़ का दूसरा नाम ही इंतेज़ार होता है 💜💟💓💝💜



 इस नज़र को तेरा इंतेज़ार रहता है दिल तुमसे मिलने को बेक़रार होता है तुम हमसे मिलो ना मिलो फिर भी इस दिल मैं तेरी दोस्ती का प्यार रहता है 💓💓💓💓



 अपने जज़्बात दफ़न किए बैठे हैं. दिल के अरमान छुपाए बैठे हैं. थक गये हैं अपनी इस ज़िंदगी से. अब मौत का इंतेज़ार किए बैठे हैं.💝💘💘💘💝



 बदलना आता नही हमको मौसमो की तरह, हर एक रूप में तेरा इंतजार करते है, ना तुम समेत सकोगी जिसे क़यामत, कसम तुम्हारी तुम्हे इतना प्यार करते है.💚💗💝💚



 नज़र चाहती है दीदार करना, दिल चाहता है प्यार करना, क्या बतायें इस दिल का आलम, नसीब में लिखा है इंतेज़ार करना.💛💜💚💛💜



 मे इंतेज़ार मे हूँ की कब टूटेगी तेरी खामोशी तुम इंतेज़ार मे हो की नही देख मेरी खामोशी दर्द उठता है दिल मे सुरलहर की तरह मे किस तरह बयान करूँ रोटी हुई खामोशी।💝💝💝💝💝



  कौन कहता है इश्क़ मे बस इकरार होता है, कौन कहता है इश्क़ मे बस इनकार होता है, तन्हाई को तुम बेबसी का नाम ना दो, क्यूंकी इश्क़ का दूसरा नाम ही इंतेज़ार होता है. 💜💓💓💓💜


खामोशी शायरी।


 जान से भी ज़्यादा उन्हे प्यार किया करते थे, याद उन्हे दिन रत किया करते थे, अब उन राहो से गुज़रा नही जाता, जहा बैठ कर उनका इंतेज़ार किया करते थे.!💗💘💘💗

Love shayari image

 कौन है यहाँ जो अब   मुझपे एतबार करता है मेरा अक्स   मुझे   पहचानने से इनकार करता है खंजर लिए   हाथों   में खड़ा है दर्द मेरा वो मेरे क़त्ल के लिए मेरा इंतेज़ार करता है  
💜💜💜💓💜💜💜



 इश्क़ किया तुझसे, मेरे ऐतबार की हद थी, इश्क़ में दे दी जान, मेरे प्यार की हद थी, मरने के बाद भी खुली थी आँखें, यह मेरे इंतेज़ार की हद थी 💜💜💟💛💛



 तेरे इंतज़ार का ये आलम है, तड़प्ता है दिल आखें भी नम है, तेरी आरज़ू में जी रहे है, वरना जीने की ख्वाहिश कम है 
💜💛💚💜



 अब हमसे इंतेज़ार नही होता   इतना महेंगा तो किसी का प्यार नही होता   हम जिसके लिए हुए रुसवा ज़माने मे   वो अब बात करने को भी तैयार नही होता।💛💓💟💓💛



 चाहत पर अब एतबार ना रहा, खुशी क्या है यह एहसास ना रहा, देखा है इन आँखोने टूटे सपनो को, इसलिए अब किसी का इंतेज़ार ना रहा ।💝💘💗💘💝
Share:

1 टिप्पणी: