desi chora status, best desi attitude status

Desi chora status, (best desi attitude status)


Desi chora status

Desi attitude

 मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही, मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं, हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!
😊😊😊😊


 #‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर, क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है, उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...
😎😎😎😎😎


सुन #Oyee.. अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा, तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!
😊😊😊😊😊


 Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की, पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...
😎😎😎😎😎


 #उसने 👉🏼 कहा, #Ignore_करके दिखा मुझे, मै #रिश्ता 👫 ही #तोड़_आया  !!
😊😊😊😊😊

Desi boy status


Desi attitude

  #गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇 फिर ☝ भी #कुछ_लोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसे_जलते है !!
😎😎😎😎😎


 #शोर_गुल मचाने ✋🏻से #नाम #नहीं ❌बनता,☝🏻 #काम ऐसा 💪#करो_की😍#ख़ामोशी 😷भी #अख़बारों 📰में छप #जाए !!
😎😎😎😎😎


 #हमारी 😎 #अफवाह_के_धुंए 🌪 वही से #उठते_है, 👑 जहाँ #हमारे_नाम 💪 से #आग_लग 🔥जाती है !!
😎😎😎😎😎



 #मेरे_ठोकरें 😔 खाने से भी कुछ लोगों 👫 को #जलन है, 😒 कहतें हैं ☝ यह #शख्स_तजुर्बे 👦 में #आगे निकल गया 😊😊😊😊😊


 💪🏻#दूसरों के शिकार को #चाटने 🐈का काम #गीदड़ 😒करते हैं, मैं वो 🐅#शेर हूँ🤭 जिसने #जंगल 😲में 👣कदम✋🏻 #रखा, तो कोई #परिंदा 🦅पर मारने😵 की 🤜🏻 #हिम्मत 🏌🏻‍♂नही करता !!
😎😎😎😎😎

Desi chora status


Desi attitude

 #पगली🤷 तु युं मेरी #पोस्ट📱 पढती रह जाएगी💭 और तब तक मेरी #Wife💏 की पोस्ट कोई और #पगली ले जाएगी 
😎😎😎😎😎


 #सिर्फ 😅 #आवाज़_देने 😏 से #कांरवा 👥 #रुका_नही ❌ करते, #देखा 😒 #यह भी 😅 जाता है कि #पुकारा किसने 😏 है !!
😊😊😊😊😊


 #ख़ौफ़😡 #और #खून☠ #हमेशा #आँखों👁में रखो, #क्योंकि👊#हथियारों 🏌से 🤺सिर्फ🃏#दुश्मन #की😏 हड्डिया 🏋#टूटती 💪है 😎#हौसले 👊नहीं !!
😎😎😎😎😎


 #वक्त ⌚ गुजारने के लिये तो मेरे पास भी #Chat पर लड़किया 👰 #हजार हे, #लेकिन वक्त ⌚ के सहारे जो #जिन्दगी गुजार दे मुझे 😍 तो उस #लड़की 👰 का #इन्तजार_हे !!
😊😊😊😊😊

Desi status in hindi


Desi attitude

 #धूप 🌞का तो छोड़.. ग़लती से 😏भी मेरा #Attitude 😎देख लिया 👁ना तो, ☝🏼 #घर हो 🏡या #छांव ⛱कही भी 😂#जले बिना 🔥नही ❌रह पाएगा !!
😎😎😎😎😎


#खून😣 _अभी वो ही है, ना ही #शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून, सून लो #फिर से☝, #रियासते गयी है #रूतबा नही,👊 #रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें..!😏
😎😎😎😎😎


 #तेरा चला🏃🏻‍♀ #जाना 😏भी जरूरी 😒#था, #वरना🤷🏻‍♂ मुझे तो #पता ही 😎#नहीं चलता,😂😉 कि #_दुनिया 🌍में😵 #_और 😱भी 😚#_मस्त😘 #_माल 😍_है !
😎😎😎😎😎


 #साली 😂दारू 🍻भी #उतर जाती है, जब तु 👰#सामने खड़ी 💑होती है !!
😊😊😊😊😊


 😤 #जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार ✨_चढानी होगी,  #कुछ✨ लोग😒 #_ओकात 😏भूल gYe हे, _शायद उनको 😠【 🔪Humari🔪】😎 याद #दिलानी होगी..!
😎😎😎😎😎😑

Desi chora status


Desi

 कभी-कभी #अकेले🙎🏻में #सोचता 🤔 हूँ मैं, कितनी #खुशनसीब 😜होगी वो Desi ✌🏻 जो मेरी #दुल्हन👰🏻😘 बनेगी !
😎😎😎😎😎😎



  #सुनो 🗣जान, जैसे #बंदूक🔫 के लिऐ 💣#बुलेट जरूरी 👍है, वैसे 👆🏻मेरी लिये☺ #तू 👩🏻जरूरी है मेरी 👫#जान !!
😊😊😊😊😊😊


👉#Busy है अभी हम दोस्तों,👥 लेकिन किसी से #रिश्ता😘 नही तोड़ेगे. 💬#स्टेट्स लिखने📝 का #हुनर है, 👉जो हम कभी नही #छोड़ेगे❌ !!
😎😎😎😎😎


#खून में "उबाल"🔥 आज भी "खानदानी" है, 😎 #दुनिया🌏 हमारे "शौक"🤠 की नहीं #Attitude😉 की दीवानी है !!
😎😎😎😎😎
Share:

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें