attitude status for fb in hindi, best attitude fb status

Attitude status for fb in hindi, best attitude fb status


Attitude status for fb in hindi

Attitude status image

मेरे घर वाले बोले सुधर जा पगले..। मैने बोला अगर हम सुधर गये तो उनका क्या होगा….! जिन्हें हमारी मस्ती प्यारी है
😎😎😎😎


हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं, हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।
😊😊😊😊😊



सर झुकाने की आदत नहीं है, आँसू बहाने की आदत नहीं है, हम खो गए तो पछताओगे बहुत, क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है!
😊😎😊😎😊😎



हम तो इतने रोमान्टिक है की हम अगर थोड़ी देर मोबाइल हाथ मै लेले.. तो वो भी गरम हो जाता है!
😎😊😎😊😎😊



प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है…अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है
😊😎😊😎😊😎



भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है..! वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं..!!
😎😊😎😊😎😊



हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो!! वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!
😊😎😊😎😊😎


Attitude status for fb

Attitude status image

मेरी हिम्मत को पहचान ने की कोशिश ना कर, पहले भी कही तुफानो ने उनका रास्ता बदल दिया हे।
😊😎😊😎😊😎



ना पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा
😎😊😎😊😎😊



#ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है, हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है !!
😊😎😊😎😊😎



 मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌ क्यूंकि #दबे ना जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!
😎😊😎😊😎😊



 इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है, हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!
😊😎😊😎😊😎



 #किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕 मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎
😎😊😎😊😎😊


Attitude status for boys/girls

Attitude status image

राज तो हमारा हर जगह पे है। पसंद करने वालों के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।
😊😎😊😎😊😎



आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले, जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं.!
😎😊😎😊😎😊



किनारा न मिले तो कोई बात नहीं, दुसरो को डुबाके मुझे तैरना नहीं हे।
😎😊😎😊😎😊



हमारी हैसियत का अंदाज़ा,  तुम ये जान के लगा लो, हम कभी उनके नही होते,  जो हर किसी के हो जाए।
😊😎😊😎😊😎



खून में उबाल आज भी खानदानी है ….दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है..!
😎😊😎😊😎😊



बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे..!
😊😎😊😎😊😎


Attitude fb status

Attitude status image

अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी, मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ।
😎😊😎😊😎😊



#खून😣 _अभी वो ही है, ना ही #शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून, सून लो #फिर से☝, #रियासते गयी है #रूतबा नही,👊 #रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें..!😏
😊😎😊😎😊😎



इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬.. वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..
😎😊😎😊😎😊



 #बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे, पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही, #जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी, उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..! #यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉 पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी... 💏 #पटी तो 👫 #हमारी... वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!
😊😎😊😎😎😊



→ *『अपना』 तो बस एक1⃣ #असूल☝️ हैं, #Smile😊 करो #Dil❤️️ से और _Dosti🤝 👬निभाओ #_Jigar से😘😊😎😊😎😊😎


Attitude fb hindi status

Attitude status image

  ‪#‎हम‬ 👦 �तो ‪#‎खुशियाँ_उधार‬ ☺☝ ‪#‎देने‬ का ‪#‎कारोबार_करते‬ है, 😌 कोई ‪#‎वक़्त‬ 🕑 पे ‪#‎लौटाता_नहीं‬ ☝ है ‪#‎इसलिए_घाटे‬ 😒 में है ।। 😒😒
😎😊😎😊😎😊



 😍 #DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 #वरना 💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 #मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…😋😋..
😊😎😊😎😊😎



🗿#हम_Entry🚳 लेट करते है, पर जहा😏 भी  #करते है #Faadu🚦 करते है.. #Koi शक😎😎
😎😊😎😊😎😊



  ना #gaadi🚘… ना #bullet🏍 … ना ही रखे #हथियार 🔫, #एक है _सीने में #जिगरा 😈 और #दुसरे ✌ _जिगरी 😉Yaar😘
😊😎😊😎😊😎



🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी... 👑 😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है  😌
😎😊😎😊😎😊


Hindi whatsapp attitude status

Attitude status image

   #कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है, #लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है!!😎
😊😎😊😎😊😎



 🔝#पूरे शहर 🌎में नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫सीने मैं# #शेर 🐆जैसा # 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯 #हाथ #लगाने मैं#
😎😊😎😊😎😊



 #हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से, #हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..! #_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे #_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!
😊😎😊😎😊😎



 #_सुन #Babu  👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo, तेरे #Rajkumar  🐯 का #Status  📝 आ गया.
😎😊😊😎😊😎



 👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲 #अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓
😎😊😎😊😎😊


Attitude whatsapp status in hindi

Attitude status image

 #बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!
😊😎😊😎😊😎



 #जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵 पर #आग़🔥 लगा देता 😍है ...
😎😊😎😊😎😊



  #छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै, #मै _बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म...!!
😊😎😊😎😊😎



 #हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊 #गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!
😎😊😎😊😎😊



 #बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎 इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!
😊😎😊😎😎😊




#खुदा 👆की फुर्सत में एक🙋🏼 #पल _आया होगा,
जब उसने #तुझ👉 जैसा #प्यारा👌 _इंसान बनाया होगा,
#न _जाने कौन से😅 #दुआ #कुबूल हुई हमारी,
जो उसने 👨🏻मुझे_# तुझसे 👈 #मिलाया 👱🏻होगा.
😊😎😊😊😎😊


Attitude quotes in hindi

Attitude status image

  😋प्यारा भी हुँ, #Famous😎 भी हुँ, #Attitude भी ✖️नहीं है, फिर भी 😩#Single हुँ.
😊😎😊😎😊😎



👉#अपना _प्यारा😍 सा एक #एहसास दे दो, #दिल❤️ में छोटी _सी ही सही✔️ पर #जगह _ख़ास 👥दे दो, हमे_ #प्यार😍 है 👉#तुमसे #ज़िन्दगी से ⬆️ज्यादा, बना के हमे👈 #अपना _ज़िन्दगी को एक ख़ुशी ❤️ का साथ✋दे दो.
😎😊😎😊😎😎



 👉#तुम को _जान😍 से #प्यारा 😇बना लिया, #दिल 💓का #सुकून _आंख👀 का #तारा⭐बना दिया, #अब _तुम साथ🤝 दो या न दो ❌ये तुम्हारी👉#मर्ज़ी, #हमने तो तुम्हे #ज़िन्दगी का 😘_सहारा बना लिया..!
😎😊😎😊😎😊



 #प्यार 👩‍❤️‍👩हो जाता है, #करता _कौन हैं❓ #हम तो _कर देंगे #प्यार में🔫 #जान_भी_कुरबान, #लेकिन _पता तो चले😒 कि.. हम से #प्यार😜 करता 😂कौन हैं..!
😊😎😊😎😊😎



 सुनो..🗣#गुलसन तो👉#तुम हो मेरे, #दुनिया का मै क्या करू.❓ #नैनो👀 में #बस गए हो 👉#तुम, #नजारों का मै 👩‍❤️‍👩क्या करू..!
😎😊😎😊😎😎


Best Hindi Attitude Quotes

Attitude status image

 #बेवजह है ❤️️तभी👉तो #प्यार है, #वजह होती तो👁 #_व्यापार🏦 होता..!
😎😊😎😊😎😊



 #मेरी 👀आँखों_ ने चुना है 👉#तुझको, #दुनिया🌎_देखकर किसका❓❓#चेहरा👱‍♀️ अब मैं #देखूं, 👉तेरा #चेहरा देखकर..!.
😊😎😊😎😊😎



#प्यार वो _नही❌ जिसमे👉#Attitude 😒और #Ego😏 हो, #प्यार😍 _तो वो है #जिसमें _एक "रूठने" मे #Expert 😘हो तो #दूसरा मनाने में 👉#Perfect❤️️ हो.
Share:

1 टिप्पणी: