Best breakup hindi status, New Breakup Shayari in hindi

Breakup hindi status, best breakup Shayari in Hindi


Breakup hindi status


Breakup status image
"जिनकी😊 याद में हम दीवाने😇 हो गए,  
वो हम ही से😠 बेगाने हो गए,  
शायद 😕उन्हें तालाश है अब नये💏 प्यार की,  
क्यूंकि उनकी नज़र में हम 😊पुराने हो गए."


"जिसने👱 हमको चाहा, उसे हम👫 चाह न सके,  
जिसको चाहा उसे हम😇 पा न सके,  
यह समजलो❤ दिल टूटने का खेल है,  
किसी का तोडा और अपना😕 बचा न सके!"


"तुम👱 करोगे याद एक दिन इस प्यार💏 के ज़माने को,  
चले जाएँगे जब हम😊 कभी ना वापस आने को.
करेगा 👫महफ़िल मे जब ज़िक्र हमारा कोई,  
तो तुम भी तन्हाई ढूंढोगे 😠आँसू बहाने को…"


"दिन⛅ घुटे घुटे, शामें🌒 धुंआ धुंआ हो गया, 
और रातें, इंतज़ार 😕की तेरे दास्ताँ हो गया, 
कहाँ से😉 ढूंढ़कर लाउ सकुन दिल का अपने, 
ज़िन्दगी जब दर्द की एक दास्ताँ 😄हो गया."

Breakup Shayari in hindi

Breakup status image

"ना मुस्कुराने😇 को जी चाहता है,  
ना आंसू😄 बहाने को जी चाहता है,  
लिखूं तो क्या लिखूं तेरी😊 याद में,  
बस तेरे 👫पास लौट आने को जी चाहता है."


"प्यार ❤में मैंने सब कुछ खोया सिर्फ तुझे👱 पाने के लिए,  
दुनिया से भी खूब 😉लड़ा सिर्फ तुझे अपना बनाने के लिए,  
आज नहीं😄 तो कल अगर तूं मुझे भूल 😠जाओगी,  
तेरी यादों को हम😊 जलायेंगे सिर्फ तुझे😠 भुलाने के लिए."


"बनाने वाले ने 💙दिल काँच का😊 बनाया होता.
तोड़ने👱 वाले के हाथ मे जखम तो😃 आया होता.
जब बी देखता वो👫 अपने हाथों को,  
उसे हमारा😕 ख़याल तो आया होता."


"बेदर्द 👱दुनिया में अभी जीना 😊सीख रहा हूँ,  
अभी तो मैं दुखों के 😠जाम पीना सीख रहा हूँ,  
कोशिश😉 करूंगा तुम्हे मैं भी 😇भुलाने की,  
अभी तो मैं तेरे झूठे 💏वादों को भुलाना सीख रहा हूँ."

Breakup status in hindi

Breakup Shayari image

"बेवफा ❤बनकर कैसे जी लेते हैं👱 लोग,  
हंस कर इस राज😉 को जानने में ही हस्ती😕 फन्ना हो गया, 
मैं कब 😊तक भरम में रखूं 😊खुद को, 
दुनिया कहने लगी की 👱तू तो बेवफा हो गया"


"मैंने भी 😊किसी से प्यार किया था,  
उनकी रहो में इंतजार😇 किया था,  
हमें क्या 😄पता वो भूल ज्यांगे हमें,  
कसूर उनका नहीं मेरा😃 ही था.
जो एक😊 बेवफा से प्यार किया था."


"यादो में तेरी👱 तन्हा बैठे हैं,  
तेरे बिना 😃लबों की हसी 😁गावा बैठे हैं
तेरी 👱दुनिया में अंधेरा 🌒ना हो,  
इसलिए खुद का❤ दिल जला बैठे हैं…"


"लम्हे👫 जुदाई को बेकरार करते हैं,  
हालत मेरे मुझे लाचार 😊करते हैं,  
आँखे😃 मेरी पढ़ लो कभी,  
हम खुद कैसे कहे की 👱आपसे प्यार करते हैं."

Love breakup status

Breakup shayari image

"लोग👫 अपना बना के छोड़😠 देते हैं,  
अपनों से रिशता तोड़ 💑कर गैरों से जोड़ लेते हैं,  
हम तो एक 🌹फूल ना तोड़ सके,  
नाजाने लोग दिल 💙कैसे तोड़ देते हैं."


"वो जहर देकर 😄मार देते तो दुनिया की😇 नजरों में आ जाते, ऐ दोस्तों...! कातिल👱 का अंदाज तो देखो, मोहब्बत 💏कर के छोड़ गए..."


"वो रोए 👱तो बहुत, पर मुझसे मूह 😕मोड़ कर रोए,  
कोई मजबूरी होगी तो❤ दिल तोड़ कर रोए,  
मेरे सामने कर 💏दिए मेरे तस्वीर के😊 टुकड़े,  
पता चला 👫मेरे पीछे वो उन्हे 😊जोड़ कर रोए."


"सोचता ❤हूँ सागर की लहरों😕 को देख कर,  
क्यूँ ये किनारे से 😃टकरा कर पलट जातें हैं,  
करते हैं 💑ये सागर से 👫बेवफाई,  
या फिर सागर 😃से वफ़ा निभातें हैं."

Breakup quotes in hindi

Breakup status image

"हम 😕तो जी रहे थे उनका 😊नाम लेकर,  
वो गुज़रते थे हमारा💑 सलाम लेकर,  
कल😄 वो कह गये भुला 😇दो हुमको,  
हमने पुछा कैसे!
वो चले गये 😠हाथो मे जाम 🌹देकर."


"हमसे😇 पूछो क्या होता है पलपल 👱बिताना,  
बहुत मुश्किल😃 होता है दिल❤ को समजाना,  
यार 😃ज़िंदगी तो बीत😠 जाएगी,  
बस मुश्किल होता है कुछ लोगो को 😇भूल पाना."


"हर 😃रोज़ पीता हूँ तेरे छोड़ जाने के😕 ग़म में,  
वर्ना पीने का 😊मुझे भी कोई शौंक नहीं,  
बहुत😃 याद आते है तेरे साथ बीताये😊 हुये लम्हें,  
वर्ना मर मर के जीने 😉का मुझे भी कोई शौंक नहीं."


"काश ❤दिल की आवाज का इतना 😇असर हो जाये... हम उन्हे याद😊 करे और उन्हे भी 😃खबर हो जाये...
Share:

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें