sad love shayari in hindi for girlfriend

sad love shayari in hindi for girlfriend



hello dosto this post you read. Sad love shayari in hindi for girlfriend.


इश्क़ शायरी.

इश्क़ का तेरी एक यही तो सिला हे, याद तुझे करके मेरा दिल भी जला हे. तेरी यादो को हम कैसे भुला दे, सब कुछ हारकर एक यही तो मिला हे.  💛💜💛💜💛



इश्कवाले आँखो से आँखो की बात समज़ लेते है, सपने मे मिल जाए तो मुलाकात समज़ लेते है, रोता तो आसमान भी है अपनी धरती के लिए, और लोग उनके आंसु को बरसात समज़ लेते है.  
💜💜💜💜💜💜



क्या मजबूरी हे उनकी, जो हम से इतना दूर रहते है, हम उनको बूहात चहाते है, पर वो हम से क्यो नही कहते है, क्यो हम से इतना दूर-दूर रहते है .
💛💛💛💛💛💛



निकलके उन्ही के दिल से हम महफ़िल मे आ बैठे हे, हमारी मुश्किल ये हे की बड़ी मुश्किल मे आ गये हे, लड़खड़ाने लगे हे पैर उनकी बेवफ़ाई की चोट से, पर लोग कहेते हे पी के सारी महफ़िल मे आ गये हे.💚💚💚💚💚




हर गम सहा तेरे प्यार के खातिर, हर दीवार तोड़ी तेरे दीदार के खातिर, हर उमीद मिटा दी तुम्हे पाने की खातिर, और तुमने दिल तोड़ दिया ज़माने के खातिर.💓💓💓💓💓



ज़िंदगी से वफ़ा हमने भी की हैं बहोत पर गमों के सिवा और कुछ मिला भी तो नही, एक तुझको पाकर बहुत खुश था मैं , पर साथ तेरा मंज़िल तक मिला भी तो नही 💔💔💔💔💔



वक़्त के मोड़ पे ये कैसा वक़्त आया है, ज़ख़्म दिल का ज़ुबान पर आया है, ना रोते थे कभी काटो की चुभन से, पर आज ना जाने क्यों फूलों की खुश्बू से रोना आया है.💕💕💕💕💕💕



पास आकर दूर चले जाते हो, हम अकेले हे और अकेले ही रह जाते हे. दिल का दर्द कहे भी तो कैसे कहे, हमारे अपने ही हमे ज़ख्म देके चले जातें हे.💖💖💖💖💖💖



अपनी ज़िंदगी से कुछ पल दे दे मुझे, आज ना सही तू अपना कल दे दे मुझे, खुशी दे या ना दे मर्ज़ी तेरी, अपना दुख और दर्द तू चल दे दे मुझे.  
💗💗💗💗💗💗



 क्या मालूम था के इश्क़ करके दिल तोड़ जाएगी, दिल मे प्यार जगा के मूह मोड़ जाएगी, ओ बेवफा तू जब भी किसी से दिल लगाएगी, तो कभी भी चैन की साँसे नही ले पाएगी.💘💘💘💘💘



 एक बार फिर अपने दर्द को हसी मे छुपा रहे हे, खुश हे ये तन्हाई मे ये भी सबको बता रहे हे. ना जाने क्यू ये आँखे हर वक़्त बेवफा हो जाती हे, जो की हर आँसू मे उनकी यादे जाता रही हे.
💝💝💝💝💝💝




 याद मे हमारी आप भी खोए होंगे, खुली आँखो मे कभी आप भी सोए होंगे, माना की हसना है अदा गम छुपाने की, पर हस्ते-हस्ते कभी आप भी रोए होंगे.💝💘💗💘💝



 इस दिल की ख्वाहिश को नाम क्या दू, मोहब्बत का उनको पैगाम क्या दू, इस दिल मे दर्द नही यादे हे उनकी, अगर यादे मूज़े दर्द दे तो इल्ज़ाम क्या दू.💗💘💝💘💘💗



 ना करो किसी से मोहब्बत ज़िंदगी मे इतनी, मोहब्बत का दर्द कभी से नही पाएगा, जब टूटेगा दिल कोई अपने किसी के हाथो से, किस ने तोड़ दिया ये भी किसी से कह नही पाएगा.💗💘💝💘💗



 खुदा से थोडा रहेंम खरीद लेते, आपके ज़ख्मो का मरहम खरीद लेते, अगर कभी बिकती खुशिया मेरी, तो सारी बेचकर आपका गम खरीद लेते.💗💘💛💘💗


Sad love shayari for gf


 मेरी मोहब्बत में कभी दर्द नहीं था, पर दिल मेरा कभी बर्बाद नहीं था, होती रही मेरी आँखों से आंशु के बरसात, पर उनके लिए आँशु और पानी में फर्क नहीं था.💗💘💚💘💗



 ना होता दर्द तो ये आंशु की कीमत ना होती, अगर ना होती मोहब्बत इस दुनिया मे, तो ज़िंगगी जीने की चाहत ना होती, और ना बंद आँखो को सपनो की आदत होती.💗💘💜💘💗



 प्यार में आँखों से दिल कि जुबां होती हे, पर सच्चा प्यार तो सदा बेजुबान होता हे, प्यार में दर्द भी मिले तो कोई परवाह नहीं करते, सुना हे दर्द से चाहत और भी जवान होती हे.💗💘💓💘💗



 वो बहोत रोई और कहती रही के नफ़रत हे तुमसे, लकिन एक सवाल अभी भी दर्द बनकर बना हे, के अगर मुजसे नफ़रत थी तो, वो इतना रोई क्यू?💗💘💔💘💗



 जिनकी आँखे आँसू से कभी नम नही, तुम्हे क्या लगता हे उनको कोई दर्द नही, तुम तड़प के रो पड़े तो क्या हो गया, दर्द छुपा के हसनेवाले भी कुछ कम नही.💗💛💘💛💗



 तुम्हारी यादो के टुकड़े चुनकर, गुज़रे लम्हो की एक तस्वीर बना लू. मेरी हर एक खुशी तुम्हारे नाम लिख कर, तुम्हारे दर्द की अपनी तक़दीर बना लू.💚💘💚💘💚



 तूफान दर्द का चला तो सवार जाऊंगा , मे तेरी जुल्फ नही जो यू बिखर जाऊंगा , यहा से उड़ूँगा तो ये ना पूछो के कहा जाऊंगा , मे तो दरिया हू दोस्तो समुंदर मे समा जाऊंगा .💗💘💜💘💗



 आपकी एक आवाज़ सुन ने को तरसता हे दिल, हर पल जुदाई मे तड़प्ता हे दिल, ना जाने कब नज़र के सामने आएगे वो, इस उम्मीद पे हर पल धड़कता हे दिल.💛💘💝💘💛



 नाराज़ होने से पहेले खता बता देना, आँसू निकालने से पहेले हसना सीखा देना, अगर ज़िंदगी मे दूर जाना हे तो, पहेले बिना साँस लिए जीना सीखा देना.💜💘💝💘💜



 लोग मिला करते हे ज़िंदगी मे दिल को दर्द देने के लिए, वो भी आए थे दिल की कहानी सुनने के लिए, वो हवा ओ की तरह रुख़ बदलते रहे, हम तक़दीर से लड़ते रहे जिनको पाने के लिए.  
💜💘💗💘💜



 ना ज़िंदगी मिली हमे ना वफ़ा मिली हमे, हर खुशी हमसे खफा मिली. झूठी मुस्कान लिए अपने दर्द छुपाए हे, सच्चा इश्क़ करने की भी क्या खूब सज़ा मिली.💓💘💗💘💓



 मोहब्बत का मेरे सफर आख़िरी है, ये कागज, कलम ये गजल आख़िरी है मैं फिर ना मिलूंगी कहीं ढूंढ लेना तेरे दर्द का ये असर आख़िरी है!
💕💘💟💘💕



 खिले गुलाब का मुरझाना बुरा लगता है , मोहब्बत का यूँ मर जाना बुरा लगता है ... फ़ासले मिटाना अच्छी बात है , पर किसी और का उनके नज़दीक जाना बुरा लगता है.💝💘💗💘💝



 खाए है लाखो धोखे, एक धोखा और से लेंगे. तू लेजा अपनी डोली को, हम अपनी अर्थी को बारात कह लेंगे..👌👌👌👌👌



 खुदा ने लिखा ही नही उसको मेरी किस्मत मे शायद  वरना खोया तो बहुत कुछ था मेने उसे पाने के लिए..!💝💘💟💝💘


Sad Love shayari for girl


 मत कर मेरे दोस्त हसीनो से मोहब्बत वो आँखो से वार करती हैं मैने इन्ही आँखो से देखा है की वो कितनो से प्यार करती हैं 💝💘💗💘💝



 मोहब्बत के भी कुछ राज़ होते है, जगती आँखों मे भी खाव्ब होते है. ज़रूरी नही है गम मे ही आँसू आए. मुस्कुराती आँखो मे भी सैलाब होते है.  💚💛💜💛💚



 दिल्लगी में दिल को हम कैसा रोग लगा बैठे ज़िंदगी को छोड़ क्यों मौत को गले लगा बैठे हुमने समझा था दिल लगाकर दिल को चैन मिलेगा ऐसी लगी चोट के दिल को बेदर्द से दर्द लगा बैठे!  💜💛💚💛💜



 अक़्स खुश्बू हूँ, बिखरने से ना रोके कोई और बिखर जाओं तो मुझको ना समेटे कोई काँप उठती हूँ में ये सोच के तन्हाई में मेरे चेहरे पे तेरा नाम ना पढ़ ले कोई  💝💜💘💜💝



 होठो की बात ये आँसू कहते है. चुप रहते है फिर भी बहते है. इन आँसुओ की किस्मत तो देखिए ये उनके लिए बहते है जो दिल मे रहते है💗💗💗



 तेरे शेर, तेरी दीवानगी का पता देते हैं कैसे कह दे कोई क तुम उससे अच्छे नही लगते करता नही जो क़द्र ऐसी पाक मोहब्बत की ऐसे दिल तोड़ने वाले मुझे अच्छे नही लगते !💜💓💔💓💜



 याद करते हैं तुम्हे तन्हाई में, दिल डूबा हैं गमो की गहराई में, हमे मत ढूंदना दुनिया की भीड़ में, हम मिल्लेंगे तुम्हे तुम्हारी परछाई मे !💚💛💜💛💚




 मोहब्बत का तो यही दस्तूर होता है, हर एक ज़ख़्म बंन कर नसूर होता है.. जो डूबते है इश्क़ मे उन्हे मिलता है सिर्फ़ दर्द. रोते है वो हर वक़्त,मगर रोने से ना दर्द दूर होता है..💝💜💓💜💝



 प्यार और बारिश- दोनो एक जैसे होते है, वो हमेशा यादगार होते है, फ़र्क सिर्फ़ इतना है की बारिश साथ रह कर तन भिगाती है, और प्यार दूर रहकर आँखे!💛💓💜💓💛



 लोग तो अपना बनाके छोड़ देते है कितनी आसानी से गैरो से रिश्ता जोड़ लेते है , हम तो एक फूल तक न तोड़ सके कुछ लोग बेरहमी से दिल तोड़ देते है। 💛💘💝💛💘💝



 दर्द का एहसास ना रहा गम था जो , कुच्छ ख़ास ना रहा हम भी किसी से मिलने को तड़प जाएँगे मालूम ना था. हम भी मुहब्बत कर जाएँगे मालूम ना था..💝💟💝💟💝



 कभी दर्द इसने दिया कभी दर्द उसने दिया, ज़ख़्मों को मगर किसी ने भी सीने नही दिया, आज फरिश्ता कहते हैं सभी मेरे यार मुझको, मगर इंसानो की तरह कभी जीने नही दिया  .        💝💘💗💘💝



 ऐसे दीवानेपन का इलाज़ कोई करे तो करे कैसे, डूब के दर्द के समुंदर मे कोई प्यार करे कैसे l जिसके किस्मत मे सिवाए घूम के कुछ भी नही है, तुम्हारे लिए खुशियों का महल खड़ा करे कैसे!
💗💘💝💘💗



 कच्चे धागे सा इक झटके मे टूट जाए, ऐसा दिल मुझे मिला है. उस पर हर गहरा दर्द भी मुझे अपनो से मिला है. जब-जब बनाना चाहा है किसी को अपना, तोहफे मे बक्शी गयी मुझे बस जुदाई और रुसवाई है. क्या हुआ जो आज फिर संग मेरे तन्हाई है. 💜💝💘💗💘💝💜
Share:

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें