Funny jokes in hindi Santa banta

Funny jokes in hindi Santa banta, best jokes of Santa banta.


Santa banta funny jokes, New Santa banta funny status, majedar jokes in hindi,

Santa banta jokes


संता: पेट्रोल के भाव बढ़ गए।
आलिया भट्ट: तो बंद कर दो क्राइम पेट्रोल देखना सावधान इंडिया देखो अच्छा आता है।
😋😋😋😋



सारे दिन फ़ोन पे चैटिंग करते रहने का नतीजा,
पापा- संता क्या कर रहा है?
संता- पापा वर्षा आने वाली है,
पापा- कुछ पढ़ लिया कर नालायक, सारे दिन लड़कियों से चैटिंग करता रहता है,
संता- पापा मैं बारिश की बात कर रहा हूँ
😋😋😋😋

Funny jokes image

संता:कहते हैं ऊपर वाले ने हर किसी के लिए किसी ना किसी को बनाया है…
 कहीं मेरे वाले ने आत्महत्या तो नहीं करली ,, 
पगला मिल ही नहीं रहा .
😋😋😋😋😋



संता: हमारा बैंक आपको बिना interest के loan दे रहा है…..
Alia bhat: अगर देने में interest ही नहीं है तो क्यों दे रहे हो ? नहीं चाहिए .
😋😋😋😋




संता: पेट्रोल के भाव बढ़ गए।
आलिया भट्ट: तो बंद कर दो क्राइम पेट्रोल देखना सावधान इंडिया देखो अच्छा आता है।
😋😋😋😋😋




संता: पापा, आप परेशान क्यों हैं?
पापा : जिनके नसीब मेंसुख न लिखा हो ना बेटा, उनकी बीवी छुट्टियों में भी मायके नहीं जाती 
😋😋😋😋😋


संता: तुम बहुत खूबसूरत हो।
लड़की: ओह जानू।
संता: तुम तो बिल्कुल परियों जैसी हो।
लड़की: सच में?
संता: हाँ।
लड़की: और क्या कर रहे हो अभी?
संता: मज़ाक।
😝😝😝😝




संता: आज इतनी ठंड क्यों है?
बंता: सूरज नही निकला ना

संता: क्यों नही निकला?
बंता:
उसकी मम्मी ने नही निकलने दिया।
बोली कि ठंड में कहाँ जायेगा, पड़ा रह कम्बल में, फालतू की आवारागर्दी करेगा।
😋😋😋😋




संता- मित्रा तू फटाके लावतोस न तेव्हा आधी प्रकाश दिसतो मग आवाज ऐकू येतो असे का ?

बंता- अरे मित्रा, आमचे डोळे पुढे आणि कान मात्र मागे आहेत ना म्हणून.
😋😋😋😋




संता- तेरे बाप की जले पर नमक छिड़कने की आदत गई नहीं।
पत्नी- क्यों क्या हुआ?
संता- आज फिर से पूछ रहा था कि मेरी बेटी से शादी करके खुश तो हो ना? 
😁😋😆😎😂




संता, डॉक्टर से:
जब मैं सोता हूँ तो सपने में बन्दर फुटबॉल खेलते हैं ।

डॉक्टर:
कोई दिक्कत नहीं, ये गोली रात को सोने से पहले खा लेना ।

संता:
कल से खाऊंगा, आज तो फाइनल हैं
😝😝😝😝😝




संता – यार मेरे बोर्ड के एग्जाम शुरू होने वाले हैं

बंता – अबे तो डरता क्यों है ?

संता – सब बोलते हैं दसवीं का एग्जाम ही
सबसे इम्पोर्टेन्ट हैं

बंता – अबे ज्यादा टेंशन मत ले
10 वीं की मार्कशीट तो बस जन्मतिथि देखने के काम ही आती है 😋😋😋😋




संता – मुझे पुलिस की नौकरी से निकाल दिया,

बंता – क्यों ?

संता – मैंने पिछले 7 सालों में एक भी
चोर नहीं पकड़ा,

बंता – क्या तूने 7 सालों में एक भी चोर नहीं पकड़ा?

संता – कैसे पकड़ता भाई,

मेरी ड्यूटी दिन की होती है लेकिन
चोर रात में निकलते हैं 

बंता बेहोश 
😂😂😂😂😂

Funny jokes image

संता – भाई तू स्कूल क्यों नहीं जाता है

बंता – अरे जाता हूँ
लेकिन लोग मुझे मार के बाहर निकाल देते हैं

संता – क्यों भाई ?

कौन से स्कूल जाता है ?

बंता – कन्या पाठशाला .
😋😋😋😋😋




संता – फरवरी आने वाली है

वेलेंटाइन डे की क्या तैयारी हैं

बंता – मेरी तो कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं है

संता – क्या तुझसे आज तक
एक लड़की भी सैट नहीं हुई ?

बंता – अबे मेरे से घड़ी में अलार्म
सैट नहीं होता लड़की क्या खाक सैट होगी 
😝😝😝😝😝
Share:

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें