Hindi sad love status, sad love status in hindi

Sad love status in hindi

Sad shayari image

भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा
 बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है.. मुझे…


सांस भी लूँ तो उसकी महक आती है….
 उसने ठुकराया है मुझे, इतने करीब आने के बाद…


किसी को ना पाना दर्द देता है
पर किसी को पा कर खो देना
ज़िन्दगी तबाह कर देता है…


बारिश और मोहब्बत दोनों ही यादगार होते है
बारिश में जिस्म भीगता है और
मोहब्बत में आँखे…..


तुम्हारे हँसने के अंदाज़ से पता चल रहा है कि बहुत कुछ टूटा है तेरे अंदर बहुत ख़ामोशी से  😟😢

Sad love status


ना जाने कितनी ख्वाईशें दफन है इस दिल में ….. कैसे दफनाओगे एक कब्रिस्तान को एक कब्र में…😭 💔 😢


एक खूबसूरत सा रिश्ता यूँ खतम हो गया..हम दोस्ती निभाते रहे…..और उसे इश्क हो गया..😭 💔 😢


मेरी ख़ामोशी में सन्नाटा भी है शोर भी , तूने देखा ही नहीं , मेरी आँखों में कुछ और भी है 😢 😢


वो तितलियों से खेलने वाली थी , कोई उसके दिल से खेल गया 😭 💔 😢


तेरी नियत नहीं थी साथ चलने की , वरना साथ निभाने वाले रास्ता देखा नहीं करते 😢 😢

Sad love status for WhatsApp

Sad love status image

कौन कहता है कुछ तोङने के लिए पत्थर जरूरी है. … लहजा बदल कर बोलने से भी बहुत कुछ टूट जाता है..💔😭😭


हमने उम्र गुजारी है तुम्हारी ख़ामोशी पड़ते हुए , अब एक उम्र गुज़ार देंगे तुम्हे महसूस करते हुए 😢 😢



खफ़ा भी हो तो मुँह मोड़कर नहीं जाना, तुम्हे कसम है मुझे छोड़कर नहीं जाना 😔



हर तरह से तेरा ख्याल भुलाया पर हुआ ये हर ख्याल से तेरा एक नया ख्याल याद आया…😟💔😢

Whatsapp sad love status


ये ख्वाहीशो के काफीले भी कमाल होते है…कम्बख्त गुझरते वही से है जहा रास्ते नही होते..


रिश्ता सिर्फ वो नहीं जो गम या ख़ुशी में साथ दे , रिश्ता वो है जो अपनेपन का एहसास दे


दिल वो है जो हज़ारों मरी हुई ख्वाइशों के नीचे दब कर भी धड़कता है

Love shayari image

सारी उम्र उसी के ख्यालों में गुज़र गयी, जिसे उम्र भर मेरा ख्याल नहीं आया 😢😢


हर तरह से तेरा ख्याल भुलाया पर हुआ ये हर ख्याल से तेरा एक नया ख्याल याद आया…😟💔😢


ऐ समन्दर मेरे अरमानो की कश्ती को अपने आगोश में लेले
मुझे देखना है गहराई तुझमे है या मेरी अधूरी मुहब्बत में

Very sad love status


उसने देखा ही नहीं गौर से कभी, अपने हाथ की लकीरों को उस में उलझी कहीं हमारी भी लकीरें हैं !


परिंदे भी नहीं रहते पराये आशियानों में,
हमने जिंदगी गुजारी है किराये के मकानों में।


मिलता तो बहुत कुछ है ज़िन्दगी में पर हम गिनती उसी की करते है जो हासिल ना हो सका….


ढूंढ तो लेते उन दोस्तों को हम,
शहर में भीड़ इतनी भी न थी.
पर रोक दी तलाश हमने,
क्योंकि वो खोये नहीं थे......
बदल गये थे..

Sad love status download


सुना है आज उस की आँखों मे आसु आ गये...... वो बच्चो को सिखा रही थी की मोहब्बत ऐसे लिखते है !!


हर फैसले होते नहीं,सिक्के उछाल कर..यह दिल के मामले है....जरा संभल कर!!


उम्र कैद की तरह होते हे कुछ रिश्ते ,, जहा जमानत देकर भी रिहाई मुमकिन नही😑😑😑😑


जो इंसान आप को रोता छोड़ जाये,
तो वो इंसान कभी आपका नही हो सकता।😢😢😢

Sad status about life in hindi


कुछ तन्हाइयां वेबजह नही होती हैं,
कुछ दर्द आवाज़ छीन लिया करते हैं।😯😯😯


तू मुझसे दूर है इस बात का शिकवा नही,
 गिला तो इस बात का है की तू किसी और के करीब है।


जो लोग अंदर से मर जाते हैं न,
तो फिर वो लोग दूसरों को जीना सिखाते हैं😕😕😕

Sad status image


टूटे 💔 हुए दिल भी धड़कतें हैं उम्र भर,
चाहें किसी की याद 👸में चाहे किसी की 🙅फरियाद में।


न रहा करो उदास किसी वेबफा की याद में,
 वो खुश है अपनी दुनिया में तुम्हारी दुनिया उजाड़ के

 तेरे बाद हमारा हम दर्द कौन बनेगा,
हमने तो सब छोड़ दिया तुझे पाने की जिद्द में।

 Sad status for girl


हंसकर कबूल क्या करली सजाएं हमने, 
हम पर इल्जाम लगाने का दस्तूर बना दिया इस जमाने ने।
ये एक तरफा प्यार भी बहुत अज़ीब होता है, 
हमेशा डर लगा रहता है की कोई उन्हें हम से चुरा न ले।

एक बात हमेशा याद रखना दुनिया में तुम्हे मेरे जैसे बहुत मिलेंगे,
लेकिन उनमे तुम्हे हम नही मिलेंगे।

लगता है अपनी 😎 जवानी 👱🏻 तो.. पढ़ाई 📚 और लड़ाई 👊🏻 में ही कट जायेगी.. बॉयफ्रेंड👨🏻 तो नसीब में है ❌ही नही...😂😈

मुझको छोड़ने की बजह तो बता जाते,
तुम मुझसे बेज़ार थे या हम जैसे हज़ार थे।

Sad status boys


बर्बाद कर देती है मोहब्बत
हर मोहब्बत करने वाले को
क्यूँकि इश्क़ हार नहीं मानता और
दिल बात नहीं मानता
किस कदर अजीब है ये सिलसिला-ए-इश्क़,
मोहब्बत तो कायम रहती है पर इन्सान टूट जाते है.


खुदा ने जब इश्क़ बनाया होगा.. तो खुद आज़माया होगा.. हमारी तो औकात ही क्या है.. इस इश्क़ ने खुदा को भी रुलाया होगा !!👧👧

Sad status for friendship


दो रास्ते 😘जींदगी के, दोस्ती 👪और प्यार, 

एक जाम🙅 से भरा और दुसरा 🌋इल्जाम से !!
 ना मेरा दिल बुरा था ना उसमें कोई बुराई थी , सब नसीब का खेल है , बस किस्मत में जुदाई थी।
ऐ आईने तेरी भी हालत अजीब है मेरे दिल की तरह;
तुझे भी बदल देते हैं यह लोग तोड़ने के बाद।
 ना मेरा दिल बूरा है💖💔👫
ना उसमें bewafyi थी 😎
बस यह kisमत का kheल है
Isलिए जूदाई थी💔👫

Sad status for friends


हमें तो अपनों ने लूटा गेरो में कहां दम था हमारी कश्ती डूबी हुई थी जहां पानी कम था!
 सुन🗣 लो 😥जी 🙍🏻 
तुम्हारी😓 यादों 😟को मै 🙋🏻‍♂कैसे 🤷🏻‍♂
ब्लॉक🚫 करूँ मेरे ❤ दिल मे ये 🙅🏻‍♂ऑप्शन 😭नहीं हैं

 जब हमारे 👉�Sքɛċɨօʟ👌🏻 लोग  हमे😎 ignore😞 करने लगते है
तब समझ🤔 जाओ की उनकी👆🏾 जरूरते बदल❌  चुकी 😰हैं।
 *गलतफहमियों के सिलसिले*
            *इतने दिलचस्प हैं,*  
*हर ईंट सोचती है, दीवार* 
       *मुझ पर टिकी है ।*
Share:

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें